Thursday, October 4, 2018

बाबा सूरदास की तपोभूमि तिलपत में साधुओ का जमावड़ा, किशन ठाकुर के साथ मंत्री गुर्जर ने लिया आशीर्वाद

फरीदाबाद (abtaknews.com)बाबा सूरदास की तपोभूमि तिलपत में साधुओ को जमावड़ा, किशन ठाकुर के साथ मंत्री गुर्जर ने आशीर्वाद लिया। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सदस्य किशन ठाकुर द्वारा आज तिलपत फरीदाबाद स्थित बाबा सूरदास मंदिर में  ऋषि और कृषि सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।  इस सम्मान समारोह में हजारो की संख्या में पहुंची भीड ने सम्मान समारोह को एक महारैली का रूप दिया।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं ंसांसद श्री विरेन्द्र मस्त मुख्य रूप से उपस्थित रहे। कार्यकम की अध्यक्षता केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में कार्यक्रम में भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सुधीर त्यागी, भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सदस्य दिलीप सिंह, राष्ट्रीय सचिव अजीत पाण्डे, प्रदेश अध्यक्ष श्री समय सिंह भाटी, आलोक सिंह ने शिरकत की। इस अवसर पर समारोह को सम्बोधित करते हुए सांसद एवं अध्यक्ष श्री विरेन्द्र मस्त ने कहा कि किसान हमारे देश का वह व्यक्ति है जो कि दिन रात मेहनत करके हमारे पेट भरने के लिए अनाज उगाता है उस किसान को सम्मान देना हम सभी का कर्तव्य बनता है और भारतीय जनता पार्टी ने किसानो के हित की अधिक से अधिक येाजनाएं बनाकर उनको लाभान्वित किया है यह किसान भाई बखूबी जानते है।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने कहा कि आज के इस कार्यक्रम में ऋषि और कृषि को सम्मान दिया गया है वाकई में यह दोनो वर्ग सम्मान के हकदार है। उन्होंने कहा कि जहां ऋषि समाज को आगे बढाता है वही कृषि किसान हमारे देश के लिए खाद्य पदार्थ पैदा करता है और इन दोनो का सम्मान देश के प्रत्येक व्यक्ति को करना चाहिए।इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष किसान मोर्चा श्री समय सिंह भाटी ने कहा कि भाजपा ने जबसे सत्ता संभाली है किसानो को लाभान्वित करने के लिए कई तरह की योजनाएं बनायी है जिसका किसान सीधे तौर पर लाभ भी उठा रहा है। उन्होंने कहाकि भाजपा ही किसानो की सच्ची हितैषी है।
इस अवसर पर आयोजक किशन ठाकुर ने कहा कि किसानो को सम्मान देना हम सभी का कर्तव्य एवं अधिकार है। क्योकि एक किसान ही ऐसा व्यक्ति है जो दिन हो या रात, सर्द हो या गर्म हर समय हमारे लिए अन्न उगाता है और भाजपा ने जो सम्मान किसानो को दिया है उससे किसान काफी खुश भी है और वह भाजपा की योजनाओं का लाभ उठाकर उन्नत कृषि भी कर रहा है।कार्यक्रम किसान मोर्चा के अध्यक्ष सुखबीर मलेरना, ओमदत्त शर्मा सहित हजारो सरपंच, पंच सहित ऋषियो ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम के अंत में आयोजक किशन ठाकुर ने मुख्य अतिथि श्री विरेेन्द्र मस्त, श्री कृष्णपाल गूर्जर को हल भेंट किया एवं आये हुए अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेेंट कर सम्मानित किया।
कुंवर विकास ठाकुर


loading...
SHARE THIS

0 comments: