Monday, October 1, 2018

प्रजापति महासंघ ने मेधावी विद्यार्थी एवं वृद्ध सम्मान और रक्तदान शिविर का किया आयोजन


फरीदाबाद(abtaknews.com) 01अक्टूबर। पृथला विधानसभा के नरियाला गांव में प्रजापति महासंघ ने प्रजापति मेधावी विद्यार्थी एवं वृद्ध सम्मान समारोह और रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसमें 325 मेधावी विद्यार्थियों और 250 बुजुर्गो को कार्यक्रम में पहुंचे केन्द्रीय राज्यमंत्री कष्णपाल गुर्जर और प्रथला विधानसभा के विधायक टेकचंद शर्मा ने सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान दोनों मुख्यअतिथियों ने प्रथला विधानसभा में प्रजापति भवन बनाने की घोषणा।

हर वर्ष की तरह इस बार भी प्रजापति महासंघ फरीदाबाद ने उन मेधावी विधार्थियों को सम्मानित किया जिन्होंने अच्छे नम्बरों से पास होकर समाज का नाम रोशन किया है तो वहीं महासंघ ने समाज को लंबा अनुभव देने वाले बुजुर्गो को भी सम्मानित किया। पहली बार महासंघ ने इस कार्यक्रम में रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जिसमें दर्जनों यूनिट रक्त जरूरतमंदों के लिये एकत्रित किया गया। कार्यक्रम 325 मेधावी विद्यार्थियों और 250 बुजुर्गो को केन्द्रीय राज्यमंत्री कष्णपाल गुर्जर और प्रथला विधानसभा के विधायक टेकचंद शर्मा ने सम्मानित किया। यूपी से आए पूर्व मंत्री लोकेश कुमार प्रजापति ने कार्यक्रम में शिरकत की। कार्यक्रम में हजारों की तादात में पहुंचे लोगों ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, वहीं यूपी से आए पूर्व मंत्री लोकेश प्रजापति ने मंच सेे संबोधित करते हुए कहा कि प्रजापति समाज एक पिछड़ा वर्ग है और इसे आगे आने की सख्त जरूरत है इसके लिए इस तरह के कार्यक्रम करना बहुत जरूरी है। 
कार्यक्रम में पहुंचे विधायक टेकचंद शर्मा ने भी प्रजापति समाज के लिए 31 लाख रूपए की घोषणा की, और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने भी ₹1100000 की घोषणा की। जिससे प्रथला विधानसभा में प्रजापति भवन बनाया जायेगा। वहीं इस मौके पर प्रजापति महासंघ के जिला अध्यक्ष रामेश्वर प्रजापति ने भी अपने समाज को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा समाज पिछड़ा वर्ग भले ही हो पर इस तरीके के सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेता है और समाज में अपनी उपस्थिति जाहिर करता है । 




loading...
SHARE THIS

0 comments: