Thursday, October 4, 2018

जेसी बोस विवि. ने केरल बाढ़ राहत के लिए दिया 5.3 लाख रुपये का योगदान

J.C.Bose University Contributed 5.3 lakh rupees for flood relief in Kerala
फरीदाबाद, 4 अक्तूबर(abtaknews.com)जेसी बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए फरीदाबाद ने बाढ़ से प्रभावित केरल के लोगों को अपना सहयोग देते हुए मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 5.3 लाख रुपये की राशि का योगदान दिया है। यह योगदान विश्वविद्यालय के कर्मचारियों के एक दिन के वेतन से दिया गया है। 
विश्वविद्यालय के कर्मचारियों की ओर से कुुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल को 5.3 लाख रुपये की राशि का चेक भेंट किया।
कुलपति ने कहा कि यह छोटा सा योगदान विश्वविद्यालय के कर्मचारियों द्वारा एकजुटता के प्रतीक तथा केरल के लोगों के प्रति उनकी चिंता के रूप में भेंट की जा रही है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि तटीय राज्य केरल जल्द ही प्राकृतिक आपदा से हुई क्षति से उबर जायेगा। 
मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने केरल के बाढ़ प्रभावित लोगों की सहायता में हाथ बढ़ाने के लिए विश्वविद्यालय की सामाजिक पहल की सराहना की। उन्होंने कहा कि केरल में विकट बाढ़ के कारण लोगों को जीवन और संपत्ति का भारी नुक्सान उठाना पड़ा है, और प्रत्येक व्यक्ति को इस संकट के समय में केरल के बाढ़ प्रभावित लोगों के प्रति संवेदना दिखाते हुए हाथ बढ़ाना चाहिए। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: