Sunday, September 2, 2018

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा हरियाणा प्रदेश में कर रही है समाज को और मजबूत: उमेश भाटी


फरीदाबाद(Abtaknews.com) अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के हरियाणा प्रदेश में चार वर्ष पूरे होने पर आज प्रदेश अध्यक्ष ठा. उमेश भाटी के कार्यालय पर कमल सिंह तंवर, जगबीर भदौरिया ,जिला अध्यक्ष गगन सिसोदिया के नेतृत्व में केक काट कर सभी को मुबारकबाद दी गयी। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर उमेश भाटी ने कहा कि हरियाणा में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने जो चार वर्षो में उपलब्धि पायी है उसका श्रेय हमारे सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जाता है जिन्होंने दिन रात मेहनत की और समाज के लोगों को सभा से जोड़ा। आज सभा पूरे ही हरियाणा में एक मजबूत स्थान पर पहुंच चुकी है और पूरा राजपूत समाज एकजुट होकर इस महासभा के साथ जुडने के लिए लालायित भी है।
ठाकुर उमेश भाटी ने कहा कि महासभा का मुख्य ध्येय समाज को आगे बढ़ाना है और समाज को संगठित करके मजबूत बनाना है। उन्होंने कहा कि राजनीति में भी समाज की महत्वपूर्ण योगदान रहता है प्रदेश में सरकार बनाने में भी राजपूत समाज की अहम भागीदारी रहती है। परंतु आज तक किसी भी सरकार ने हमारे समाज को आगे नहीं बढने दिया। इसीलिए उन्होंने इस समाज को इतना अधिक मजबूत बनाने का मन बनाया कि आज हम एक मजबूत स्थिति में आ गये है और इसका श्रेय अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा को जाता है। उन्होंने कहा िक अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा समय समय पर समाज के बच्चो को सम्मानित करने सहित विभिन्न तरह के समाजसेवा के कार्यो में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका रहती है।
इस अवसर पर कमल सिंह तंवर, जगबीर भदौरिय,जिला अध्यक्ष गगन सिसोदिया ,संदीप परमार, वीर विक्रम सिंह, रेखा चौहान, रिंकू तोमर,  धीरेन्द्र प्रताप सिंह, रविन्द्र सोलंकी,  अवधेश भदोरिया, लोकेश भदोरिया,  संजय राठौर, वशिष्ठ सिंह, भगवान सिंह भदोरिया,  पुस्पेंदर सिकरवार, सुल्तान सिंह,  सुनील चौहान, रंजय सिंह, सभा बहादुर सिंहए दिनेश परिहार आदि मौजूद थे ।


loading...
SHARE THIS

0 comments: