Sunday, September 16, 2018

फरीदाबाद ओल्ड में गृहमंत्री राजनाथ सिंह का भाजपा नेता किशन ठाकुर ने किया स्वागत

Home Minister Rajnath Singh's BJP leader Kishan Thakur welcomed Faridabad Old
फरीदाबाद(abtaknews.com) भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर स्वच्छता अभियान की शुरूआत ओल्ड फरीदाबाद से गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा की गयी। इस अवसर पर अनाज मण्डी में आयोजित विशाल जनसभा में ठाकुर किशन सिंह राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, भाजपा किसान मोर्चा ने गृहमंत्री श्री राजनाथ ङ्क्षसह को महाराणा प्रताप का चित्र भेंट कर उनका फरीदाबाद आगमन पर स्वागत किया। इस अवसर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर, केबिनेट मंत्री विपुल गोयल, विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा भी मुख्य रूप से उपस्थित थे।
गृहमंत्री राजनाथ सिंह अपने फरीदाबा दौरे के दौरान किशन ठाकुर द्वारा ओल्ड फरीदाबाद स्थित पथवारी मंदिर में आयोजित विशाल भण्डारें में भी शिरकत करने पहुंचे और उन्होंने किशन ठाकुर द्वारा किये जा रहे सामाजिक व पार्टी के प्रति कार्यो की प्रशंसा भी की। श्री राजनाथ ङ्क्षसह ने कहा कि किशन ठाकुर जैसे पदाधिकारियों पर पार्टी को गर्व है। उन्होंने कहा कि किशन ठाकुर द्वारा आयोजित इस भण्डारे में उमड़ा जनसैलाब इस बात का प्रतीक है कि किशन ठाकुरु पार्टी के वफादार, ईमानदार पदाधिकारी बन कर लोगों के बीच जाते है और लोगों को पार्टी से जोड रहे है।
इधर राजनीतिक गलियारो में इस बात की काफी चर्चा है कि राजनाथ सिंह के किशन ठाकुर द्वारा आयोजित विशाल भण्डारे में शिरकत करना उनको जल्द ही कोई बडी जिम्मेवारी मिलने के संकेत है। राजनीतिक गलियारो में काफी हलचल मची हुई है कि आखिर राजनाथ सिंह इस भण्डारे में किशन ठाकुर के एक बुलावे पर कैसे पहुंच गये। सभी को इस बात का विश्वास हो गया कि किशन ठाकुर के राजनाथ सिंह से घनिष्ठ सम्बंध है तभी वह अपने कार्यकमों के अलावा इस भण्डारे में शिरकत करने पहुंचे।
  


loading...
SHARE THIS

0 comments: