Monday, September 3, 2018

घर बुलाकर महिला की हत्या, परिजनों को शक रेप के बाद की है हत्या, आरोपी गिरफ्तार


फरीदाबाद-03 सितंबर(abtaknews.com) सेक्टर 10 में कपडों पर इस्त्री करने वाली महिला की एक युवक ने घर बुलाकर तेज धारदार चाकू से गला काट कर हत्या कर दी, परिजनों का आरोप है कि पडौसी डेविड ने पहले महिला के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी, पुलिस ने आरोपी डेविड को गिरफ्तार कर लिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्डम के लिये सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है, पोस्टमार्डम के बाद ही साफ हो पायेगा कि महिला के साथ रेप करने के बाद हत्या की गई है या नहीं। फिलहाल मृतक महिला के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
पीड़ित परिवार झुग्गियों में रहने वाला हैं । जहाँ महिला का कत्ल हुआ वह मकान मृतका की झुगी से मात्र 40 कदम की दूरी पर सेक्टर 10 में है। कोठी से कपड़े लाकर इस्त्री करने वाली महिला को परिजनों के मुताबिक दिन में करीब 1:30 बजे डेविड नाम के युवक ने उसे अपने घर बुलाया था । उसके बाद पुलिस ने उन्हें बताया कि महिला का गला काटकर मर्डर कर दिया गया है मर्डर से इलाके में सनसनी का माहौल है बता दें कि सेक्टर 10 की कोठी में डेविड अपनी मां के साथ रहता था मृतक महिला के परिवार और आरोपी परिवार के बीच कोई जान पहचान नहीं थी बस कपड़े इस्त्री के लिए कभी-कभार लाये जाते थे और स्त्री हुए कपड़े उनके घर पहुंचे जाते थे। 
थाना सेक्टर 7 प्रभारी दिनेश कुमार की माने तो देर रात फरीदाबाद के सेक्टर 10  में  एक महिला के कत्ल की सूचना मिली। जब मौके पर जाकर देखा तो मकान से एक महिला का चाकू से गोदा हुआ शव मिला, जिसकी गर्दन पर गला दबाने के भी निशान थे। पुलिस ने डेविड नामक आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी गई है ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: