Sunday, September 30, 2018

मार्शल आर्ट एक्सपर्ट यज्ञेश शेट्टी की हॉलीवुड फिल्म 'ही इज बैक' का दुबई में ग्रैंड लॉन्च

Martial arts expert Yagnesh Shetty's Hollywood film 'Yes is back' Grand launch in Dubai
दुबई(abtaknews.com)30सितंबर।अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पिछले डेढ़ दशक से मार्शल आर्ट्स में अपनी विशेषज्ञता के लिए प्रख्यात चिता यज्ञेश शेट्टी ने अपनी शानदार उपलब्धियों की सूची और लंबी कर ली है। हॉलीवुड फिल्म 'ही इज़ बैकके साथ इन्होंने फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा है। एक्शन से भरपूर अंग्रेजी भाषा में बनी यह एक मार्शल आर्ट्स थ्रिलर फिल्म होगी। शोटाइम सिनेमा और एसबीएम प्राइवेट लिमिटेड की प्रस्तुति है। फिल्म के निर्माता सुरेश शर्मा और सुरेश बाबू मालगे हैं। प्रस्तुति शोटाइम सिनेमा और एसबीएम प्रा.लि. की है। निंजूर पिक्चर्स का सहयोग भी है। इसकी सह निर्मात्री अमरजीत शेट्टी है।
 यह फिल्म हाल ही में दुबई (यू.ए.ई.) स्थित अरमानी बुर्ज खफीला में लॉन्च की गयी। इस मौके पर हर एक्सेलेंसी ऑफ़ थाईलैंड,मॉम लुआंग राजदरस्री जयांकुरा',कलमाकिया के पूर्व राष्ट्रपति (रूसी संघ) श्री किर्सन इयुमझिनोवप्रिंस फिरोज़ एएस - ब्रिटिश आर्किटेक्ट्स के रॉयल इंस्टीट्यूट के सदस्य,इंग्लैंडथॉमस फंग - सिटी क्रेडिट कैपिटल (यूके) लिमिटेड के अध्यक्ष यूके;बेल्जियम के एडमंड नर्सेज़ एडमंड अवाकियन - अवाकियन ग्रुप ऑफ़ कंपनीज के सीईओ,जिनका इस फिल्म को समर्थन मिला हुआ हैचीन के श्री एक्सयू (चिता के अकादमी साथी) के अलावा परिवार और दोस्तों सहित कई अन्य।
साउथ रॉकलाइन वेंकटेश के वेटरन फिल्म निर्माताअभिनेता और वितरक जैसी प्रसिद्ध हस्ती ने मुहूरत क्लैपर बोर्ड दियाजबकि डॉ.बी आर शेट्टी (यू.ए.ई. के एक प्रतिष्ठित व्यक्तित्व) ने कैमरा स्टार्ट किया। फिल्म एब ली (जिसे अफगान ब्रूस ली के रूप में जाना जाता है) को बतौर हीरो लिया गया है। हीरोइन एलीना लियुमझिनोवा को उद्घाटन शॉट के लिए कैमरे का सामना करना पड़ा। कलाकारों में हॉलीवुडचीनरूस और अन्य देशों के बोर्ड पर अभिनेता भी होंगे।
 निर्देशक चिता यज्ञेश शेट्टी कहते हैं, "मैंने हमेशा कहा है कि जब मार्शल आर्ट्स की बात आती हैतो मैं हमेशा प्रतिबद्ध हूं। मैंने महिला सशक्तिकरण के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रमों की सुविधा भी प्रदान की थी। मैं आपकी उपस्थिति के लिए धन्यवाद देता हूँ। यह एक महान और यादगार दिन की शुरुआत है। "
चिता यज्ञेश शेट्टी अपनी कहानी पर निर्मित फिल्म के निर्देशक हैं। डेविड व्हाइट फिल्म के पटकथा और संवाद लेखक हैं। रॉस क्लार्कसन फोटोग्राफी निर्देशक हैं जबकि कीचा केम्पकाडी स्टंट एक्शन निर्देशक हैं। अकादमी पुरस्कार विजेता रेसुल पुकुट्टी फिल्म के लिए ध्वनि डिजाइनर हैं। अमरजीत शेट्टी निर्माता,हांगकांग के विलियम बॉण्ड के सह-निर्माता (कार्यकारी निर्माता) हैं।
स्मरणीय है कि चिता यज्ञेश शेट्टी लंबे समय से बालीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्री के लिए मार्शल आर्ट्स पढ़ा रहे हैं। उनकी मार्शल आर्ट्स अकादमी 'चिताजीत कुन - डू ग्लोबल स्पोर्ट्स फेडरेशन (सीजेकेडी)के अमेरिका,रूसचीनश्रीलंकाथाईलैंड सहित सहित 15 देशों में शाखाएं हैं। 90' के उत्तरार्द्ध में कई पुरस्कारों के विजेता ने गोविंदा और उर्मिला मातोंडकर अभिनीत 'हम तुम पे मरते हैंनामक एक हिंदी फीचर फिल्म का निर्माण किया था।

loading...
SHARE THIS

0 comments: