Sunday, September 30, 2018

राष्ट्रीय सह प्रभारी एडवोकट सुनील नागर के नेतृत्व में हजारो का काफिला शामिल हुआ रैली में


In the rally led by National Co-Charge Advocate Sunil Nagar, thousands of convoy participated in the rally
फरीदाबाद(abtaknews.com)कांग्रेसी ओबीसी मध्य प्रदेश के राष्ट्रीय सह प्रभारी एडवोकट सुनील नागर आज पोल खोल-हल्ला बोल रैली के लिए तिगांव क्षेत्र से सैकडो वाहनो का काफिला रवाना कर रैली में शामिल होने पहुंचे। इस मौके पर उपस्थित जनो को सम्बोधित करते हुए सुनील नागर एडवोकेट ने कहा कि पोल खोल-हल्ला बोल रैली इतिहास रचेगी ओर इस रैली में पहुंचने वाली भीड़ इस बात का प्रमाण होगी कि प्रदेश की जनता कांंग्रेस के साथ पूरी तरह से है। इस अवसर पर उनके साथ राजेन्द्र शर्मा, विक्रंात वशिष्ठ, विजय नागर, दुष्यंत नागर, राकेश नागर, सतेन्द्र नागर, टीकाराम नागर, सोनू नागर, जतिन नागर, विकास नागर सहित अन्य कांग्रेसी उपस्थित रहे।
सुनील नागर ने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी सरकार है जिसने सबको हितो को ध्यान में रखा है और यह जनता अब बखूबी समझ भी चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासनकाल में जनता को केवल मंहगाई, समस्याएं, अपराध ही मिला है जिससे जनता दुखी हो चुकी है और वह इस सरकार से छुटकारा पाना चाहती है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस की और टकटकी लगाये देख रही है और 2019 चुनावो का इंतजार कर रही है जब प्रदेश की जनता एकजुट होकर पूर्ण बहुमत से हरियाणा में कांग्रेस को सत्ता की कमान सौपेगी।
श्री नागर ने कहा कि भाजपा सरकार केवल और केवल घोषणाओ की सरकार है इस सरकार में जनता को टैक्स, मंहगाई ही मिली है उसके अलावा कुछ भी नहीं मिला और जनता अब भाजपा सरकार के बहकावे में नहीं आने वाली और वह कांग्रेस को सत्ता सौंप कर एक बार फिर हरियाणा प्रदेश में खुशहाली लाने का मन बना चुकी है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: