Thursday, September 6, 2018

लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड द्वारा आयोजित शिविर से बच्चो को लाभ पहुंचाना पुण्य का कार्य: विक्रम कपूर



फरीदाबाद-06 सितंबर(abtaknews.com)लायंस क्लब फरीदाबाद औल्ड द्वारा द्वितीय नेत्र जांच शिविर का आयोजन डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल पुलिस लाईन सैक्टर 30 में आयोजित किया। इस शिविर में लगभग 186 बच्चो ने अपनी ऑखो की जांच करवाई एवं 27 बच्चों को आखों की समस्या से ग्रस्ति पाया गया।
इस अवसर पर प्रोजेक्ट चेयरमैन लायन डा. कुलभूषण शर्मा, रिजनल चेयरपर्सन एवं प्रधान जयदीप कत्याल ने मुख्य अतिथि श्री विक्रम कपूर का स्वागत किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से श्री विक्रम कपूर आईपीएस,डीएसपी हैडक्र्वाटर फरीदाबाद, श्री नवीन पराशर प्रभारी क्राईम ब्रांच डीएलएफ फरीदाबाद, श्रीमती हेमा प्रिंसीपल डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल मुख्य रूप से उपस्थित रहेे।
इस मौेके पर श्री विक्रम कपूर ने कहा कि इस तरह के शिविरो का समय समय पर विभिन्न स्कूलों में आयोजन होना चाहिए ताकि बच्चो को इसका लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि कई परिवार बच्चो के प्रति लापरवाह रहते है जो कि इस तरह की बीमारियों को पकड नहीं पाते और बाद में यह बीमारियां गंभीर रूप धारण कर लेती है इसीलिए वह लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड का आभार जताते है जिन्होंने इस शिविर को यहां आयोजित किया। श्री चिलाना ने बताया कि आज जो वैन यहां आयी है वह तेजपाल खिल्लन डिस्ट्रीक गर्वनर द्वारा बनायी गयी जिसमें आखों की स्क्रीनिंग करने की सभी व्यवस्था है और वही वैन यहां भेजी गयी थी।  इस अवसर पर सभी उपस्थित बच्चो को लायन अनुराग गर्ग, जोन चेयपर्सन, लायन आर.के. चिलाना, लायन मुकेश अरोडा, लायन प्रवीन गर्ग,  श्रीमती रचना कत्याल सहित अन्य ने केले सहित अन्य सामान वितरित किया।इस अवसर पर प्रधान जयदीप कत्याल ने कहा कि हम इन बच्चो के ईलाज के लिए हर संभव सहायता करेंगे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: