Sunday, September 2, 2018

तिगांव विधानसभा के गांव मंझावली में वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर का भव्य स्वागत

फरीदाबाद, 2 सितम्बर(abtaknews.com)तिगांव विधानसभा के गांव मंझावली में आज वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने ग्रामीणों की समस्याओ को सुना एवं उन्हें तुंरत प्रभाव से सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को दूरभाष से आदेश देकर हल करने के आदेश दिये। जिस पर उपस्थित गांव की सरदारी ने राजेश नागर का फूलों की माला सहित पगडी पहनाकर स्वागत किया।
इस मौके पर उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा का पहला मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर है जिन्होंने सबका साथ सबका विकास के तहत सभी विधानसभाओं में एक समान विकास कार्य कराये है। उन्होंने कहा कि भाजपा पहली ऐसी सरकार है जो कि सभी को सम्मान ओर सभी केा विकास देने के लिए पूरी तरह से कटिबद्ध है।
श्री नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा के वर्तमान विधायक केवल लोगों को बरगालने का प्रयास कर रहे है उन्हें विकास से कोई लेना देना नहीं है हां इतना अवश्य है कि वह ग्रामीण क्षेत्रो में लोगो की समस्याओ को तो सुनते है परंतु उन्हें हल करवाने में कभी उन्होंने केाई प्राथमिकता नहीं दिखाई वह लोगो को बरगला रहे है। जिसे जनता बखूबी समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में तिगांव विधानसभा में जो काम हुए है वह किसी से छिपे नही है और सभी जानते है कि कौन विकास करा रहा है।
श्री नागर ने कहा कि केन्द्रीय राज्य मंत्री एवं क्षेत्रीय सांसद कृष्णपाल गूर्जर ने भाजपा सरकार आते ही वर्षो से लम्बित मंझावली पुल की मांग को पूरा किया जिससे यहां के ग्रामीणों को काफी लाभ मिलेगा साथ ही जो सडके पिछले काफी वर्षो से जर्जर हालत में थी और कोई यहां आता नहीं था आज यह सडके चमचमाती हुइ्र्र आरएमसी की बनी हुई है और यहां पर आने वाला व्यक्ति शहर और गांव में फर्क ही नहीं बता पाता।उन्होंने कहा कि केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र को मार्डन आईटीआई बनाई उसमें छात्रों को दाखिल भी मिलना शुरू हो गया है। लगभग 54 टै्रड का प्रशिक्षण तिगांव के युवाओं को मिलेगा जिससे उन्हे प्रशिक्षण लेने इधर उधर नहीं जाना होगा। उसे भी जनता कभी भूल नहीं पायेगी। राजेश नागर ने कहा कि पिछली सरकारो में बिजली का हाल ग्रामीण क्षेत्रों में इतना बुरा था कि लोग कई कई दिनो तक बिजली की राह जोहते थे परंतु भाजपा सरकार ने 24 घण्टे बिजली देकर इस ग्रामीण क्षेत्र को शहरी क्षेत्र के स्थान पर लाकर खडा कर दिया है। आज पूरे ही ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली 24 घण्टे आ रही है जिससे जहां छात्र, छात्राओ को लाभ मिल रहा है वही ग्रामीणों को भी इसका लाभ मिल रहा है।
इस मौके पर ग्रामीणों ने राजेश नागर को एक मांग पत्र सौंपा जिसमें उन्होंने बसो की रूट की व्यवस्था, स्कूल केा 10वीं व 12 तक कराने का आदेवन, स्टेडियम व कोच की व्यवस्था, तिगांव मे मवेशी के लिए डाक्टर का प्रबंध साथ ही मवेशी अस्पताल को अपग्रेड किया जाये, शमशान घाट का  िनर्माण, मौजाबाद में बिजली की लाईन स्कूल की चारदीवारी से ऊपर ला रही है वो हटायी जाये, बीपीएल कालोनी में प्लाटो में बिजली, पानी व रास्तो की समस्या दूर की जाये। साथ ही अकबरपुर नाले पर पुलिया बनवायी जाये, बेरोजगार बच्चो की तरफ भी विशेष ध्यान दिया जाये आदि मांगे रखी। जिस पर राजेश नागर ने जल्द ही इन्हें पूरा करने का आश्वासन दिया। 
इस मौके पर राकेश सरपंच, दयाचंद मास्टर पूर्व सरपंच, चतर सिंह, प. हरिकिशन, प. रामलाल, हरवंश सैनी, सत्यदेव मास्टर जी, बाबू हाडा, बलवीर यादव, प्रेम सिंह भाटी, भूपेन्द्र सिंह भाटी, महेश उर्फ गुडु शर्मा, शिवराम सैनी, जगमाल नम्बरदार, सतीश नम्बरदार, सुनील बोहरा, कमल सिंह तंवर, धनीराम यादव, बाबू लाल लुहेरा नम्बरदार, कवंरपाल यादव ब्लाक समिति, यासीन खान, प्रमानंद सैनी, जावेद खान, अमरचंद, बी एस नागर सूबेदार, महावीर थानेदार, फिरे चंदीला सहित सैकडो ग्रामीण उपस्थित थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: