Wednesday, September 5, 2018

फरीदाबाद पहुंचने पर समाजसेवी भाई घनिया साहिब संदेश यात्रा का स्वागत करते हुए

फरीदाबाद-05सितंबर(abtaknews.com)भाई घनिया साहब जी के 300 साला ज्योति जोत दिवस की सम्मुख रखते हुए भाई धनिया साहब संदेश यात्रा नगर कीर्तन के रूप में हरियाणा के शहर यमुनानगर से प्रांरभ हुई इसकी अगुवाई सेवापंथी समुदाय से सम्बंधित संत कर्मजीत सिंह कर रहे है। यह यात्रा हरियाणा, दिल्ली आदि शहरो से होती हुई पंजाब आनंन्दपुर साहब में समाप्त होगी। फरीदाबाद गुरूद्वारा सिंह सभा  शास्त्री कालोनी के  प्रधान इकबाल सिंह, महासचिव सुरिन्द्र ङ्क्षसह विर्दी, गुरूशरण सिंह विर्दी, अमर सिंह अरोडा, कुलदीप सिंह मठारू, तेजिन्द्र सिंह चड्डा, अमरजीत सिंह, अमर सिंह, जगजीत सिंह, कंवल जीत सिंह सहित अन्य पदाधिकारियों सहित समाजसेवी टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान), कुलदीप ङ्क्षसह साहनी जोरदार स्वागत किया। 
इस मौके पर संत कर्मजीत सिंह ने कहा कि इस यात्रा का मुख्य उददेश्य देश, प्रदेश में शान्ति हो और सभी एक दूसरे से भाईचारा बनाये रखे। उन्होने कहा कि यह संदेश यात्रा जहां जहां जायेगी वहां पर लोगों को आपसी एकता व भाईचारे का संदेश दे रही है और इस यात्रा को जो लोगों का समर्थन मिल रहा है उससे अवश्य ही हमें इस बात का अहसास हो रहा है कि हमारी यात्रा का मुख्य उददेश्य सफल हो रहा है।इस अवसर पर फरीदाबाद गुरूद्वारा सिंह सभा के प्रधान इकबाल सिंह, महासचिव सुरिन्द्र ङ्क्षसह विर्दी ने कहा कि इस यात्रा को लेकर सभी तैयारियंा पहले ही पूरी कर ली गयी थी। इस यात्रा का स्वागत पूरे ही गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी ने जोरशोर से किया है और हमें इस यात्रा ने जो संदेश दिया है वह संदेश अवश्य ही इस देश व प्रदेश को बदलने का काम करेगी और सभी एक दूसरे से प्यार मोहब्बत से रहेंगे ओर एक दूसरे का सहयोग करेंगे इसका हमें पूर्ण विश्वास है। 
इस अवसर पर समाजसेवी टेकचंद नन्द्राजोग टोनी पहलवान, स. कुलदीप सिंह साहनी, तेजिन्द्र चड्ढा ने भी यात्रा का स्वागत करते हुए कहा कि यात्रा का संदेश जन जन तक अधिक से अधिक पहुंचे यही हम सभी का मकसद होना चाहिए और आपसी भाईचारे को बढ़ावा देने के लिए देश व प्रदेश के हर नागरिक को आगे आना चाहिए। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: