Thursday, September 6, 2018

पैट्रोल के दाम बढ़ाने पर युवक कांग्रेस ने भैंसा बुग्गी पर बैठ किया केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

Youth Congress sat on the buffalo buggy on increasing the cost of petrol, protesting against the central government
फरीदाबाद-06 सितंबर(abtaknews.com)।केंद्र की मोदी सरकार ने लोगों की जेब काटने के लिए पैट्रोल को हथियार बना लिया है। महंगाई की मार से दबे लोगों पर पैट्रोल डीजल के बढ़े दाम और सितम ढहा रहे हैं। यह बात युवक कांग्रेस के प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया व फरीदाबाद विधानसभा अध्यक्ष नितिन सिंगला ने कार्यकर्ताओं के बीच कही। उन्होंने भैंसा बुग्गी में बैठकर भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की।
युवक कांग्रेस के पदाधिकारी आज खेड़ी पुल से होते हुए मुख्य खेड़ी बाजार में पहुंचे। कुछ पदाधिकारी भैंसा बुग्गी पर सवार होकर हाथों में लिखे नारे लहराते हुए चल रहे थे। इस अवसर पर जिला युवक कांग्रेस के अध्यक्ष तरुण तेवतिया ने कहा कि आज केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने लोगों को वाहन पर चलने लायक नहीं छोड़ा है। पैट्रोल और डीजल लोगों की पहुंच से बाहर हो रहे हैं। जिससे लोगों ने गाडिय़ां घरों में खड़ी करने में ही अपनी भलाई समझ रखी है। उन्होंने कहा कि महंगाई के जमाने में किसी  प्रकार गुजर बसर करने वालों की जेबों को पैट्रो दामों में बढ़ोतरी कर काटा जा रहा है। जिसे युवक कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी और मोदी सरकार की ईंट से ईंट बजा देगी। वहीं फरीदाबाद विधानसभा अध्यक्ष नितिन सिंगला ने कहा कि मोदी सरकार ने लोगों से किए चुनावी वादों में से कोई वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि सूट बूट की सरकार ने जनता का जूस निकालकर अडानी और अंबानी को पिलाने का काम किया है। सिंगला ने कहा कि मोदी सरकार की गरीबों से कोई पुरानी दुश्मनी है जिसका बदला लेने का कोई मौका वह नहीं चूक रहे हैं। सिंगला ने कहा कि मोदी सरकार के शासन में विकास तो दूर की बात है सडक़ों पर चलना भी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज सबसे ज्यादा चुटकुले मोदी सरकार को लेकर बन रहे हैं। जिससे जनता का गुस्सा फूटकर बाहर आ रहा है और यह आने वाले चुनावों में मोदी सरकार को धूल चटाने का काम करेगी।
इस अवसर पर प्रमुख व्यक्तियों में जिला युवक कांग्रेस के महासचिव विनय भाटीनवीन रावतसतबीर रावतविक्रम बिष्टललित शर्माराहुल नागरसतीश गिरीपदम भड़ानाललित चौधरीभीम ठाकुरबिल्लू बैंसलाआकाश भड़ानाअनीश सैफीअमित बंसलआदित्य हुड्डाललित बैसोयाराकेश अग्रवालरवि यादवआकाश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: