Saturday, September 1, 2018

नोएडा में भारत पेट्रोलियम द्वारा आयोजित सी.एस.आर मेला का सफल समापन

नोएडा सितम्बर 2018(abtaknews.com) भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड और ग्रामीण विकास ट्रस्ट नोएडा के संयुक्त तत्वावधान में दिनांक 31 अगस्त 2018 को नोएडा से॰ 1 के भारत पेट्रोलियम भवन में सी.एस.आर मेला का आयोजन किया गया था जिसका समापन आज 4 बजे किया गया  । दो दिनो तक चली इस मेला में देश भर के विभिन्न  सामाजिक क्षेत्रों में काम करने वाली एनजीओपी॰एस॰यू॰ समेत सी.एस.आर करने वाली विभिन्न संगठनो ने अपना स्टॉल लगाया था ।  
आज सीएसआर मेला में सैकड़ों लोगों ने आकार सीएसआर संबन्धित जानकारी लिया साथ ही विभिन्न एनजीओ द्वारा देश के अलग-अलग कोने में किए जा रहे सामाजिक कार्यों की जानकारी भी दिया गया।
भारत पेट्रोलियम की ओर से श्री ललित वत्स (जेनरल मैनेजर नॉर्थ इंडिया) ने समापन संरोह को संबोधित करते हुये बताया की सीएसआर मेला के आयोजन का मकसद एन॰जी॰ओ॰ और सी.एस.आर करने वाली संगठन को एक छत के नीचे लाना है ताकि दोनों मिलकर समाज कल्याण के विभिन्न क्षेत्र में और बेहतर तरीके से कार्य कर सके। एक बेहतर भारत के लिए हम संकल्पित हैं और  हमे उम्मीद है इस दो दिन में सीएसआर में सक्रिय संगठन और अलग-अलग क्षेत्रों में काम करने वाली एनजीओपीएसयू एक दूसरे के और करीब आए है जिससे निकटतम भविष्य में हम देश विकास के क्षेत्र में और मजबूती से काम कर पाएंगे साथ ही आने वाले दिनो में सकड़ों सीएसआर में सक्रिय संगठन और सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाली एनजीओ को एक साथ एक छत के नीचे मिलकर काम करेंगे।  
कार्यक्रम समापन के दौरान कृभको के ई॰डी॰ सुंदर सिंह यादवग्रामीण विकास ट्रस्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अलभ सिन्हा सहित भारत पेट्रोलियम से श्री ललित वत्स (जेनरल मैनेजर नॉर्थ इंडिया)  बी॰ भी॰ गोखले चीफ मैनेजर (सी॰ एस॰ आर॰ भारत पेट्रोलियम) समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: