Sunday, September 30, 2018

पुराने दोस्त ने मामूली कहासुनी पर कर दिया दोस्ती का खून, रिश्ते और विश्वास पर भारी स्वार्थ

फरीदाबाद(abtaknews.com) 30 सितंबर। पंद्रह साल पुरानी दोस्ती का सिला एक दोस्त ने दोस्त की हत्या करके दिया, मामला फरीदाबाद के सेक्टर 52 का है जहां दोस्ती में हुई मामूली सी कहासुनी के चलते ही 15 साल पुराने दोस्त ताराचंद की दोस्त ने ही गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक 32 बर्षीय ताराचंद संजय कॉलोनी में रहता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवाया दिया है और आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस जांच अधिकारी सबर सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय युवक ताराचंद जो कि संजय कालोनी में रहता था  देर रात को अपने दोस्त विकास से मिलने के लिये उसके पास सेक्टर 52 पहुंचा, जहां उसे दोस्त विकास के साथ बैठे हुए मृतक के भाई ने देखा था, मगर सुबह उसी भाई को अपने भाई तारांचद की लाश मिली, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची फॉरेंसिक पुलिस टीम और क्राइम ब्रांच टीम ने शव को बरामद किया और मौके से कुछ सबूत जुटाए। पुलिस ने मृतक ताराचंद के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
मृतक ताराचंद के भाई जसवंत और अतर सिंह,नें बताया कि उनका भाई पिछले 15 सालों से दोस्त विकास के साथ रह रहा था, उसके साथ ही उसके काम धंधे में मदद करता था, इसी दौरान पिछले दिनों मृतक ताराचंद की दोस्त विकास के साथ कुछ कहासुनी हो गई जिसका बदला लेने के लिए उसने ताराचंद का गला रेत कर खून कर दिया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: