Tuesday, September 4, 2018

कांग्रेस की सरकार में हुए सीएलयू की जांच के मुद्दे को विधानसभा में उठाएंगे ; मूलचंद शर्मा



फरीदाबाद- 04 सितंबर(abtaknews.com)भाजपा सरकार द्वारा स्कूलों को राहत देने पर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन द्वारा पृथला के गांव चंदावली में विधायक टेकचंद शर्मा और विधायक मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर विधायक मूलचंद शर्मा ने हरियाणा में कांग्रेस की सरकार में हुए सीएलयू की जांच के मुद्दे को विधानसभा में उठाने की बात कही है। वही पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार लोगों के लिए सुविधाएं उपलब्ध कराने में नंबर वन है।
गांव चंदावली में आयोजित कार्यक्रम में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन द्वारा विधायक टेक चंद शर्मा और विधायक मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत कर उन को पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान किया गया। असल में प्राइवेट स्कूल इस बात से खासे उत्साहित हैं कि उनको BJP सरकार ने जो राहत दी है उसके लिए वह उनका धन्यवाद कर रहे हैं और इस सारे मामले में दोनों विधायकों ने रामविलास शर्मा से उनकी समस्या को समाधान करने में काफी अहम रोल निभाया था जिसके लिए प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने आज उनका यहां सम्मान समारोह आयोजित किया है। इस मौके पर विधायक टेकचंद शर्मा ने जहां सरकार की उपलब्धियों को गिनाया वही मुख्यमंत्री को विकास पुरुष की संज्ञा देते हुए कहा कि वह सभी को समान रूप से अपने साथ लेकर चल रहे हैं और लोगों के लिए ज्यादा से ज्यादा सुविधाओं को उपलब्ध कराने में उनका सहयोग सराहनीय है।
कार्यक्रम में पहुंचे बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा है कि वाड्रा और हुड्डा पर जो एफआईआर दर्ज हुई है।  वह बहुत पहले होनी चाहिए थी FIR दर्ज करने में देरी हुई है इन्होंने जो घोटाले की हैं वह किसी से छुपा नहीं है।  फरीदाबाद में भी किसानों की जमीन कौड़ियों के भाव लेकर उसमें दलाली का काम किया था और हरियाणा में जितने भी सीएलयू कांग्रेस की सरकार में किए गए थे उन सब की जांच होनी चाहिए जो एक बड़ा घोटाला है और उन्होंने दावा किया कि विधानसभा सत्र में सीएलयू जांच का मुद्दा वह जोर-शोर से उठाएंगे ताकि हरियाणा में हुए सभी सीएलयू की जांच करवाई जा सके।
----------------------


loading...
SHARE THIS

0 comments: