Saturday, September 29, 2018

धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में सैंकड़ों युवाओं ने थामा आप का दामन

फरीदाबाद(abtknews.com) : आम आदमी पार्टी के बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में शनिवार को सैंकड़ों युवाओं बिज्ज गुजर, कर्ण, टिंकु, सन्नी, मयन खान, आकाश, रूपेश नागर, अभिषेक कपासिया, निखिल कपासिया, प्रिंस यादव,अमन, अखिल अहमद, उदय सिंह, अमित झाम्ब, अनुराग दीक्षित, चनम मलिक ने पार्टी का दामन थामा। उन्होंने आम आदमी पार्टी में अपनी आस्था जताई और
कहा कि जिस प्रकार से दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार काम कर रही है, उससे वो बेहद प्रभावित हैं। जबकि हरियाणा में हालात और भी बदतर होते जा रहे हैं।
बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक ने क्षेत्र की पूरी तरह से अनदेखी की है। न तो लोगों को बिजली मिल पा रही है, न पीने को पानी। बिजली न होने के कारण हमारे परिवार रात भर अंधेरे में बैठे रहते हैं, मगर अधिकारी कुछ सुनने को तैयार नहीं है। इस मौके पर आप नेता धर्मबीर भड़ाना एवं संगठन मंत्री गिर्राज शर्मा ने कहा कि हरियाणा में आप की सरकार आने पर सभी को दिल्ली की तर्ज पर पानी माफ एवं बिजली हाफ रेट में दी जाएगी। केजरीवाल सरकार ने दिल्ली को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए पूरी तरह से प्रयास किए हैं और काफी हद तक इसमें सफलता भी पाई है। जबकि हरियाणा में खट्टर सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। चाहे भ्रष्टाचार का मुद्दा हो
या विकास का भाजपा सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद के नेतृत्व में चलाया जा रहे आम आदमी पार्टी के हरियाणा जोड़ो अभियान के तहत अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ा जा रहा है और पार्टी में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं को पूरामान-सम्मान मिलेगा।
 उन्होंने कहा कि केवल 'आपÓ पार्टी ही आम आदमी व गरीबों की सुनती है, भाजपा में पैसे का बोलबाला है। गरीब एवं जुझारू कार्यकर्ताओं को कोई तवज्जो नहीं दी जाती। इस अवसर पर संगठन मंत्री गिर्राज शर्मा, सुनील ग्रोवर, विजय गुर्जर, राजूद्दीन, तेजवंत सिंह, विनय यादव, जोगेन्द्र चावला, माधव झा, नईम खान आदि मौजूद थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: