Monday, September 3, 2018

बालाजी के लाडलों द्वारा निशुल्क खाटू श्याम, सालासर धाम, मेहन्दीपुर धाम की यात्रा 5 सितम्बर से


Travel from Shyam, Salasar Dham, Mehandipur Dham, free of cost to Balaji Ladla by September 5

फरीदाबाद-03 सितंबर(abtaknews.com) बालाजी के लाडलो की और से फरीदाबाद से खाटू श्याम, सालासर धाम, मेहन्दीपुर धाम की यात्रा के लिए बस आगामी 5 सितम्बर को रवाना की जायेगी। यह जानकारी देते हुए प्रधान कपिल वासुदेव ने बताया कि इस बस को समाजसेवी सतीश भाटिया द्वारा  रवाना किया जायेगा। इस  बस को रवाना करने के अवसर पर मुख्य रूप से सुरिन्द्र अरोडा (शम्भु) प्रधान  फरीदाबाद फ्रंटियर समाज संघ, युवा जिला महासचिव कांग्रेस इशांत कथूरिया, रितेश भाटिया (स्टार कम्नियुक्ेशन), गगन भाटिया, कुसुम शर्र्मा सहित अन्य समाजसेवी उपस्थित रहेंगे। 
कपिल वासुदेव  ने कहा कि सभी श्रृद्धालुओं के लिए ए.सी. बस का उपयोग किया गया है साथ ही निशुल्क यह यात्रा रखी गयी है। उन्होंने बताया कि सभी श्रृद्धालुओं को भोजन आदि की व्यवस्था भी बाला जी के लाडलो द्वारा ही किया गया है। इस संस्था द्वारा प्रत्येक माह मेहंदीपुर निशुल्क यात्रा भी करवायी जाती है।
कपिल वासुदेव ने बताया कि इस संस्था द्वारा हर महीने श्री मेहन्दीपुर लेजाया जाता है क्योंकि जो मेहन्दीपुर दरबार जाते हैं उनके सब संकट दूर होते है। उन्होने कहा कि इस संसार मे सब कोई किसी न किसी परेशानी में रहते है लेकिन जो बालाजी पे भरोसा रखते है उनसे सभी परेशानिया दूर रहती हैं।अनिल वासुदेव ने कहा कि इस यात्रा की सफलता के लिए बाला जी के लाडलो की अनिल वासुदेव, कपिल वासुदेव प्रधान, जतिन ग्रोवर उपप्रधान, अमित शर्मा सचिव, कोषाध्यक्ष मनोज कुमार,  महासचिव पवन अरोडा, कमल कुमार, पूरी टीम मेहनत से लगी हुई है। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: