Saturday, September 8, 2018

सीग्रैम्से इम्पींरियल ब्लूप व्हिस्की को मोंडे सेलेक्श्न 2018 में गोल्ड क्वालिटी अवार्ड दिया गया



फरीदाबाद-08 सितंबर(abtaknews.com) परनॉड रिकॉर्ड इंडिया ने मोंडे सेलेक्शन 2018 में सीग्रैम्स  इम्पीबरियल ब्लू को मिले गोल्ड क्वालिटी अवार्ड का जश्न मनाया। सटीक और विविध मानदंडों के मुताबिक पुरस्कार के मूल्यांकन मानदंड में 20 अलग-अलग मानकों को शामिल किया गया था जिसमें जूरी ने पूरी तरह से प्रत्येक उत्पाद की अंतर्निहित गुणवत्ता का आकलन किया था। जूरी न केवल स्वाद, गंध, दृश्य पहलू और सभी शास्त्रीय मानदंडों को देखता है बल्कि उपभोक्ताओं के लिए प्रदान की गई जानकारी, सामग्री का उपयोग, नवाचार, पैकेजिंग और वाणिज्यिक दावों की सत्यता का भी मूल्यांकन करती है। स्वाद के परीक्षण के बाद ही, मोंडे सेलेक्शन की जूरी विभिन्न मूल्यांकिनमानदंडों के संदर्भ में उत्कृष्ट उत्पादों के लिए गुणवत्ता लेबल प्रदान करती है।
1961से मोंडे सेलेक्शन ढेरों उपभोक्ता  उत्पाशदों का उनके अनूठे क्वामलिटी लेबल के साथ मूल्यांदकन, परीक्षण कर पुरस्काकर प्रदान करता आया है।  हर साल 70 अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञ दुनिया भर से स्वतंत्र तरीके उत्पादों का स्वारदचखते हैं और उनका परीक्षण करते हैं। मोंडे की सेलेक्शलन जूरी में प्रमुख पेशेवर शामिल हैं, जिनके पास अपने संबंधित क्षेत्रों में बेहतर अनुभव है। स्पिरिट और लिकर पुरस्कारों के लिए, चयन विभिन्न देशों के कई ओईनोलॉजिस्ट, सोमालियर्स, पेशेवर टेस्टर, प्रोफेसर, विशेषज्ञ न्यायाधीश और रसायनविदों द्वारा किया जाता है।
परिणामों के आधार पर, इन उत्पादों को पुरस्कार प्रदान किए जाते हैं जो उपभोक्ताओं के लिए उत्पादों की गुणवत्ता को प्रमाणित करते हैं।सीग्रैम्सव इम्पी रियल ब्लू को भारत में मूल्यतवानव्हिस्की सेगमेंट में 1997 में लॉन्च किया गया था बेहद नजाकत वाली स्मूद इम्पीूरियल ब्लू भारतीय अनाज स्प्रिट्सऔर आयातित स्कॉच माल्ट्सका एकदम परफेक्टपमिश्रण है।कीमत के बिंदु पर जहां उपभोक्ता को अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता की ब्रांडेड व्हिस्कीब का पहला अनुभव होता है। परनॉडरिकार्ड इंडिया के लिए इम्पीारियल ब्लू,  व्हिस्की का एक अग्रणी ब्रांड हैऔर   ग्रुप परनॉड रिकार्ड में सबसे बड़ा वॉल्यूम ब्रांड है, जोकि 20 मिलियन से अधिक डब्बे (केस) बेच रहा है।
इस भव्य सम्मान पर कार्तिक मोहिन्द्रा, मुख्य विपणन अधिकारी, परनॉड रिकार्ड इंडिया ने कहा कि, ह्यह्यपलवल में हमारे अत्याधुनिकबोटलिंग प्लांट में निर्मित इम्पी्रियल ब्लू के लिए मोंडे सेलेक्शन अवार्ड प्राप्त करना हमारे लिए एक ऐतिहासिक उपलब्धि है। परनॉडरिकार्ड में हम हमेशा बेहतरीन गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करने और अपने उपभोक्ताओं को सबसे बेहतरीन मूल्य प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इम्पीनरियल ब्लू वर्तमान में 30 अत्यादधुनिक बोटलिंग संयंत्रों में बनाई जा रही है जिसमें पलवल, अंबाला और डेराबस्सीब शामिल हैं। यह उपलब्धि उत्पाद की गुणवत्ता का प्रमाण है जिसे यह ब्रांड लगातार अपने उपभोक्ताओं को पेश कर रहा है। यहएक पसंदीदा ब्रांड के रूप में हमारी बाजार की स्थिति को फिर से प्रमाणित करता है।
ब्रांड की तेजी से हो रही वृद्धि और वॉल्यू म इसकी गुणवत्ताा और लगातार पेश की जा रही निरंतरता का प्रमाण है। साथ ही ग्राहकोंके दिमाग में यह कैसे स्थातपित होती जा रही है, इसको भी साबित करता है। इम्पीीरियल ब्लू ने समस्त भारत में विभिन्न जातियों और समुदायों तथा भौगोलिक क्षेत्रों के मध्य, शानदार प्रभाव डाला है और दुनिया भर में लोगों के साथ भावनात्मक संबंध भी स्थापित किया है। यह ब्रांड युवा, मध्यम आय वाले व्हिस्की पीने वाले ग्राहकों को लक्षित करता है, विशेष रूप से उन पुरुषों को, जो आत्मविश्वास और आशावाद के साथ जीवन जीते हैं।गुणवत्तापूर्णउत्पाद प्रदानकरने के अलावा, इस ब्रांड ने लगातार युवाओं में प्रासंगिक बने रहने के लिए नये-नये ट्रेंड्स का अनुसरण किया है। फिर चाहेयह रोचक कम्यू निकेशन हो या अलग-अलग वाइब्रैंट ब्लू् पैकेजिंग या फिर बेजोड़ ब्रांड अनुभव।
------------------------------


loading...
SHARE THIS

0 comments: