Friday, August 31, 2018

पृथला विधानसभा का प्रत्येक गांव मेरा परिवार है: बिजेन्द्र नेहरा

फरीदाबाद-31अगस्त(abtaknews.com ) पृथला विधानसभा क्षेत्र स्थित पृथला गांव के सरपंच लुकरी एवं ग्राम पंचायत द्वारा विशाल कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विशिष्टि अतिथि के रूप में भाजपा जिला सचिव एवं ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य भाई बिजेन्द्र नेहरा ने शिरकत की। इस अवसर पर उपस्थित सरदारी ने बिजेन्द्र सागरपुर का पगड़ी पहनाकर व फूल मालाओ से जोरदार स्वागत किया। श्री नेहरा ने कहा कि आज हरियाणा प्रदेश के खिलाडियों को भारतीय जनता पार्टी सरकार ने जो सुविधाएं दी है जिसमें मुख्य रूप से मैडल जीतने वाले खिलाडियो को सरकारी नौकरी, उन्हेें अपने खेल को निखारने के लिए करोडो रूपये की धनराशि सहित अन्य कई तरह की सुविधाएं दी जा रही है जिससे खिलाडियो में काफी उत्साह है और हरियाणा प्रदेश के खिलाडी विश्वस्तरीय खेल प्रतियोगिताओं में भी अपने प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है और खिलाडी केन्द्र व प्रदेश सरकार के प्रयासों से आज मैडलों को जीत कर नाम रोशन कर रहे है। उन्होने कहा कि जाकांर्ता में आयेाजित एशियन खेल में हरियाणा प्रदेश के खिलाडियो ने जो जलवा दिखाया है उसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री को जाता है जिन्होंने खिलाडियो के लिए कई तरह की ऐसी सुविधाओ को लागू किया है जिसका खिलाडी लाभ उठाकर लाभान्वित हुआ है और उसमे काफी जोश है। 
उन्होंने कहा कि वह पृथला विधानसभा क्षेत्र के खिलाडियों को हरियाणा सरकार से सुविधाएं दिलवाने के लिए पूरी तरह से कृतसंकल्प है बस खिलाडी अपने खेेल को निखारते हुए हरियाणा प्रदेश सहित पृथला का नाम रोशन करे। इस मौके पर श्री नेहरा ने खिलाडियो को आर्थिक सहयोग भी किया।इस मौके पर बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर ने उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहाकि कबड्डी हमारी संस्कृति को दर्शाने वाला खेल है और यह खेल अब पूरे ही विश्व का सर्वाधिक प्रिय खेल बन चुका है जिसका श्रेय भारतीय जनता पार्टी को जाता है जिन्होंने सत्ता संभालते ही खिलाडियो को कई तरह की योजनाओ से लाभान्वित किया और खिलाडियो को इन खेलों के लिए बढ़ावा दिया जिससे खासकर ग्रामीण क्षेत्र के खिलाडियो को लाभ मिला और आज हमारे ग्रामीण क्षेत्र के खिलाडी देश व विदेशो में अपना जौहर दिखाकर मेडलो पर कब्जा जमा रहे है।
 बिजेन्द्र नेहरा ने कहा कि आप सभी का वह आभार जताते है जो कि इस तरह के आयोजन में आपने मुझे आमंत्रित किया और मैं विश्वास दिलाता हूं कि पृथला विधानसभा का एक एक गांव मेरा अपना है एवं गांववासी मेरा परिवार है। उन्होंने कहा कि वह पूर्ण सहयोग व समर्थन की उम्मीद आप लोगो से करते है जिस पर उपस्थित सरदारी ने हाथ उठाकर बिजेन्द नेहरा को पूर्ण सहयोग व समर्थन तो दिया ही साथ ही साथ उन्हें आशीर्वाद भी दिया।इस अवसर पर गिर्राज  पीटीआई, धर्मेंदर फ ौजी चेयरमैन सुनील सरपंच, राकेश तंवर, धीरू भाई, भगत सिंह, दया तंवर, सुन्दर सरपंच दुदौला, राजू तेवतिया, रागनी गायक राजकुमार, वकील नीरज तंवर, इंदरवीर तंवर, सुन्दर पृथला, अशोक भारद्वाज, अनिल तंवर, चरण सिंह, महेन्दर , करमवीर मेंबर, हंसराज तंवर, गुड्डू देव दुदौला, राहुल तंवर, आदि और भी सैकड़ो प्रमुख लोग उपस्थित रहे ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: