Tuesday, August 21, 2018

टीचर पर लगा सरकारी स्कूल में छात्रा की चोटी में चप्पल लटकाने का आरोप, गांव में मचा हंगामा


फरीदाबाद-21 अगस्त(abtaknews.com)गांव सागरपुर के उच्च माध्यमिक विद्यालय में छटवीं कक्षा की छात्रा की चोटी में चप्पल लटकाने का मामला सामने आया है, बरसात के कारण स्कूल में चप्पल पहन कर गई छात्रा की चोटी में स्कूल की टीचर ने चप्पल लटका दी, और सभी बच्चों को चेतावनी दी कि जो भी चप्पल पहन के आयेगा उसके साथ भी ऐसा ही होगा। टीचर की इस करतूत के बाद पूरे गांव में हंगामा मचा हुआ है वहीं टीचर इस हरकत से साफ इंकार कर रही है, टीचर ने माना है कि उसने छात्रा की चोटी में चप्पल लटकाने के लिये बोला था मगर लटकाई नहीं थी। 
गांव सागरपुर के सरकारी हाई स्कूल की टीचर पर गंभीर आरोप लगा हैंकि उसने छटवीं कक्षा में पढने वाली छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसकी टीचर सुनीता ने उसकी चोटी में चप्पल लटकाई है। छात्रा ने बताया कि वह बरसात के चलते स्कूल में जूते की जगह चप्पल पहन के आई थी, जिसपर टीचर ने उन्हें डांटा और फिर उनकी चप्पल उनकी चोटी में लटका दी, इतना ही नहीं सभी विद्यार्थियों को टीचर ने चेतावनी भी दी कि अगर कोई बच्चा चप्पल पहनकर आयेगा उसके साथ भी ऐसा ही किया जायेगा।
इस बारे में आरोपी टीचर सुनिता से बात की गई तो उन्होंने स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने बच्ची को डांटा था और उससे कहा था कि अगर आगे से भी चप्पल पहन के आई तो उन चप्पलों को उसके गले में लटका देगी। उन्होंने बच्ची को सिर्फ बोला था न कि चप्पल लटकाई थी।राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की प्रिंसीपल पूनम ने बताया कि टीचर ने बोलकर गलती तो की है मगर गांव वालों ने जो आरोप लगाये हैं वो गलत है उन्होंने बच्ची के साथ ऐसा कुछ नहीं किया है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: