Sunday, August 12, 2018

फरीदाबाद में घर में अकेली पाकर चार साल की बच्ची से की हैवानियत,हालत नाजुक


फरीदाबाद-12 अगस्त(abtaknews.com) शहर में चार साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना से सनसनी फैल गई है। केंद्र सरकार और  राज्य सरकार रेप के मामलो को लेकर भले ही संजीदा हो लेकिन आरोपियों के मन मे इसका कोई भी डर देखने को नहीं मिल रहा है।ताजा मामला फिर सामने आया है फरीदबाद के सारन थाने इलाके से जहां घर में चार  साल की बच्ची को अकेला पा कर किसी अज्ञात युवान ने अपनी हवश का शिकार बना डाला और बच्ची को उसी के कमरे में बंद कर फरार हो गया। घटना के बाद बच्ची के द्वारा दरवाजा खटखटाने पर बच्ची के मौसा ने बच्ची को लहूलुहान हालत में देखा जिसके बाद उसे आनन् -फानन में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।वहीँ घटना की सुचना पाते ही पुलिस के आला अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुँच गए और और मामले की छानबीन शुरू कर दी।
घटना स्थल पर जाँच के लिए पहुंची फरीदाबाद पुलिस जहां चार साल की मासूम बच्ची के साथ एक अज्ञात युवक द्वारा रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस की टीम और फोरेंसिक आरोपी तक पहुँचने के लिए छानबीन कर सबूत जुटा रही है ताकि आरोपी तक जल्द से जल्द पहुंचा जा सके। घटना सारन थाना इलाके की है। बच्ची की मौसी के अनुसार बच्ची एलकेजी की छात्रा थी लेकिन आज उसके स्कूल की छुट्टी थी इसलिए वह घर पर अकेली थी उसके माता -पिता दोनों नौकरी करते है। बच्ची के मौसी के मुताबिक घटना के बाद आरोपी बच्ची को घर में बंद कर बाहर से कुण्डी लगा कर मौके से फरार हो गया। जब बच्ची के मौसा घर के सामने से निकल रहे थे तब उन्होंने देखा की बच्ची अंदर से दरवाजा खटखटा रही है उन्होंने दरवाजा खोलकर देखा तो बच्ची लहूलुहान हालत में थी जिसके बाद आनन -फानन में बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। 
घटना की सूचना पा कर मौके पहुँची एनआईटी महिला थाना प्रभारी सुशीला ने बताया कि उन्हें बच्ची के साथ रेप की घटना की सूचना मिली थी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे है और मामले की जाँच कर रहे है अभी बच्ची की हालत नाजुक है जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची के परिजनों से शिकायत लेकर मामला दर्ज कर आगे की कारवाही अमल में लाई जाएगी। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: