Saturday, August 25, 2018

पत्नी को देह व्यापार के धंधे से रोकने पर प्रेमी से अपने पति को मरवा दी गोली, गिरफ्तार

wife-shoot-her-husband-with-her-lover-in-faridabad
फरीदाबाद(abtaknews.com) पत्नी को देह व्यापार के धंधे से रोकना पति को उस वक्त महंगा पड़ गया  जब  उसी पत्नी ने  अपने  एक दोस्त के साथ मिलकर फरीदाबाद सेक्टर 48 में  गोली मारकर हत्या कर दी ।  हालांकि  DCP  क्राइम लोकेंद्र सिंह  का कहना है कि  पति  अपनी पत्नी से  देह व्यापार करवाता था जिससे परेशान होकर  उसने अपने दोस्त से  हत्या करवाई है । क्राइम ब्रांच DLF  ने  आरोपी पत्नी  और उसके  दोस्त को  गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया है।
सैक्टर 48 में देह व्यापार से परेशान एक पत्नी ने अपने पति को अपने आशिक के साथ मिलकर मौत के घाट उतरवा दिया। सैक्टर 48 में किराए के मकान में रहने वाला मृतक बिटटू मूल रूपसे बिहार के गांव बिजुलिया का रहने वाला था और 2004 से फरीदाबाद में रह रहा था। मृतक पहले एक कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था। बाद में मृतक ने आटो चलाने का काम शुरू कर दिया।
फरीदाबाद डीसीपी लोकेन्द सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी जोकि अपने पति की हत्या की आरोपी है उसका कहना है कि उसका पति बिटू आरोपी पत्नी को देह व्पायार करने से रोकता था। इसलिए उसने अपने दोस्त शेखर के साथ मिलकर पति यानि बिटटू की मौत की साजिश रच डालीं। आरोपी शेखर ने अवैध हथियार खरीदा और तय समय 24 अगस्त की रात  बिटटू के घर पहुंच गया। रात के समय बिटटू की पत्नी ने जान-बूझकर दरवाजे को खुला छोड दिया। जिसके बाद शेखर ने सोते हुए बिटटू के सर में गोली माकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। मामले की जांच  के दौरान पुलिस को मृतक की पत्नी पर शक हुआ और कडी पूछताछ में पत्नी ने इपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने हत्या के दोनो आरोपीयों  मृतक की पत्नी डिम्पी और शेखर को ‌ गिरफ्तार कर लिया है। 




loading...
SHARE THIS

0 comments: