Monday, August 13, 2018

युवा आगाज ने काली पट्टी बांध लिया संकल्प, नहीं बढ़ी सीटें तो भाजपा का करेंगे बहिष्कार

  
Youth augmented black bandage, resolution did not increase, BJP will boycott seats

फरीदाबाद-13 अगस्त(abtaknews.com)क्रमिक हड़ताल के चौथे दिनयुवा आगाज के साथ सैंकड़ों कॉलेज छात्रों ने नेहरु कॉलेज कैम्पस में एकत्रित होकर 20% सीट बढवाने के लिए कॉलेज प्रिंसिपल के कार्यालय के बाहर और कॉलेज गेट के सामने काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया। युवा आगाज संगठन के साथ आंदोलनकारी छात्रों ने संकल्प लिया कि जिस तरह नेता और अधिकारी हमें आश्वासन दे रहे हैं। चुनाव के समय हम भी इन्हे वोट देने का आश्वासन देंगे। आज हमें परेशान कर रहे हैं चुनाव के समय हम भी इन्हे सबक सिखाएंगे। धरने व प्रदर्शन के उपरांत आंदोलनकारी छात्रों का प्रतिनिधिमंडल उद्योग मंत्री विपुल गोयल और केंद्रीयराज्य मंत्री से मुलाकात कर उक्त समस्या के जल्द समाधान के लिए आग्रह किया।
 युवा आगाज संगठन के संयोजक जसवंत पंवार ने बताया कि उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने छात्रों से मिलकर उनकी समस्या की गंभीरता को समझते हुए हायर एडुकेशन के एमडी अनुराग अग्रवाल को फ़ोन कर जल्द से जल्द सीटें बढ़ाने को कहा। संभव हो तो आज शाम तक सीटें बढ़ा दें ताकि समय रहते छात्रों का एडमिशन कॉलेज में हो सके। छात्र नेता अजय डागर ने कहा की नेहरु कॉलेज में 20% सीट बढवाने के लिए डी.सी महोद्यउद्योगमंत्री विपुल गोयलनेहरु कॉलेज की प्रिंसिपल प्रीता कौशिकमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा के नाम ज्ञापन के माध्यम से पहले ही अवगत करा चुके हैं। मगर सभी ने सिर्फ आश्वासन ही दिया। आंदोलनकारी छात्रों ने अपने सिर और हाथों में काली पट्टी बांधकर कॉलेज में प्रदर्शन किया।  
इस क्रमिक भूख हड़ताल एवं प्रदर्शन में छात्र नेता अजय डागर गीतपवन, रविसोनू, प्रदीप, कृष्ण जाखड, और प्रीतम रहे जबकि प्रदर्शन में छात्र नेत्री रश्मिजसप्रीत,मनोज,  सुनील अंकित शर्मा, योगेशअभिषेकचंद्रपालअर्जुनआनंदहिमांशु भट्टसंजीव अत्रीपुष्कर यदुवंशी,  बलजीतनिखिल प्रजापतिदीपक,  हर्ष राजू शौरयाणपिंटूकमल भड़ानाकपिल शर्मा, अमनतरुण, अरुणजफ़रविवेकमहेशमनीषविकास नागरआदित्यगौरव, सलमान, संदीप, अजय ठाकुर, सचिन भारद्वाज,संदीप भारद्वाज, केशव सिंह, योगेश, जतिन, विजय आदि छात्र  मौजूद थे।  


loading...
SHARE THIS

0 comments: