Sunday, August 26, 2018

रक्षाबंधन भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का पर्व है: उमेश भाटी

फरीदाबाद(abtaknews.com)रक्षाबंधन प्यार का अटूट बंधन का पर्व है और इस पर्व में हम सभी केा इस बात का प्रण करना होगा कि हमें महिलाओं के आत्मसम्मान को बढ़ाना है और उनकी रक्षा करनी है यह उदगार इण्डियन नेशनल लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता ठाकुर उमेश भाटी ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र स्थित सरस्वती कालोनी में रक्षाबंधन पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कही। इस कार्यक्रम का आयोजन समाजसेवी विक्रम सिंह द्वारा किया गया था। इस मौके पर कालोनी की महिलाओं ने ठाकुर उमेश भाटी को राखी बांध कर उनका सम्मान बढ़ाया।
ठाकुर उमेश भाटी ने कहा कि भारत एक धर्म निरपेक्ष देश है और इस देश में सभी पर्वो को धूमधाम से मनाया जाता है उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन पवित्र रिश्ते का पर्व है इस दिन प्रत्येक भाई अपनी बहन की रक्षा का वचन देता है। उन्होंने कहा कि भारत में प्रत्येक पर्व का अपना एक महत्व है और हर पर्व एक सही संदेश देता है। उन्होंने रक्षाबंधन की सभी उपस्थित महिलाओं को बधाई दी और कहा कि इण्डियन नेशनल लोकदल आपके साथ है और आपके सुख दुख की साथी है।
इस मौके पर दीपू चौहान, जगबीर भदौरिया, गगन सिसोदिया, के पी सिंह, रिंकू तोमर,लोकेश भदौरिया, सतीश भदौरिया, सुल्तान सिंह, रन्जेय सिंह, भगवान सिंह, पुष्पेंद्र सिंह,संदीप परमार,संजय राठौर, चंदन सिंह ,अमरेश सिंह, राजकुमार सिंह,राजबहादुर सिंह,राहुल सिंह, अखण्ड प्रताप सिंह, अंकुर सिंह, वीर विक्रम, सिंह सोनू सिंह आदि मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: