Saturday, August 25, 2018

बीच बाजार में व्यापारी से लूट करने वाले शातिर गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार, पेशेवर हैं लुटेरे

Three accused of the vicious gang that robbed a trader in the middle market, arrested, professional robbers

फरीदाबाद- 25 अगस्त(abtaknews.com)दो महीने पहले बल्लभगढ बाजार के बीचों - बीच हथियार के बल पर व्यापारी को कट्टा दिखाकर 75 हजार रूपयों का बैग और फोन छीनकर फरार तीन लुटेरों को क्राईम ब्रांच सेक्टर 30 पुलिस टीम ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है,  आरोपियों से 2 मोबाइल फोन  एक मोटर साईकल एक अवैध कट्टा और 11000 रुयये बरामद कर पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद जेल भेज दिया गया है। आरोपियों ने इस लूट के अलावा और भी लूट की वारदातों को कबूला है।
क्राईम ब्रांच सेक्टर 30 इंचार्ज संदीप मोर ने बताया कि पुलिस टीम की गिरफ्त में आये तीनों आरोपी शातिर लुटेरे हैं। दो महीने पहले जून में रैकी करने के बाद बल्लभगढ बाजार के बीचो- बीच एक व्यापारी से हथियार के बल पर 75 हजार रूपयों से भरा बैग और फोन छीन लिया था। अरोपियीं ने पहले शहर के एक व्यापारी की लगातार तीन-चार दिन रेकी कर उसे लूटने की योजना बनाई थी इसके लिए आरोपियों ने एक मोटर साईकल पलवल से छीनी थी ताकि मोटर साईकल का पुलिस को पता न चल सके और योजना मुताबिक आरोपियों के एक साथी ने वारदात वाले दिन रेकी कि और उसके आने जाने के रास्ते बारे में बतलाया। आरोपियों ने मौका देख कर अवैध हथियार के बल पर व्यापारी को कट्टा दिखाकर रुकवा लिया और उसके हाथ से बैग छीन लिया, जिसमें लगभग 75 हजार रुपये व मोबाइल फोन, दुकान की चाबी अन्य जरूरी कागजात थे जो आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए थें।  
उक्त वारदात से तीन-चार दिन पहले फतेहपुर बिल्लोच के पास से एक टाटा ऐस ड्राइवर से अवैध हथियार दिखा कर 30 हजार रुपये लूट लिए थे जो आरोपियों ने फरीदाबाद शहर में दो वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है।आरोपी राजीव हथाना गांव का रहने वाला है पहले भी थाना होडल जिला पलवल के लूट के मुकदमे में जेल जा चुका है। व अन्य आरोपी कृष्ण व अक्षय पर लूट स्नैचिंग चोरी इत्यादि के मुकदमे पहले से दर्ज है जो अदालत में विचाराधीन है। तीनों आरोपी आदतन अपराधी है। आरोपियों से 2 मोबाइल फोन  एक मोटर साईकल अपाचे एक अवैध कट्टा और 11हजार रुयये बरामद कर पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद जेल भेज दिया गया है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: