Sunday, August 19, 2018

क्षेत्र का मंत्री होने के बावजूद भी समस्याओ से जूझ रही है जनता: प. गिर्राज शर्मा

फरीदाबाद-19 अगस्त(abtaknews.com)तिगांव विधानसभा क्षेेत्र के अंन्तर्गत आने वाली कृष्णा कालोनी के लोगों ने आज आम आदमी पार्टी लोकसभा प्रभारी प. गिर्राज शर्मा को क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराते हुए क्षेत्र का दौरा करवाया। इस मौके पर प. गिर्राज शर्मा ने कालोनी की विभिन्न गलियों, जलभराव स्थानो का दौरा कर जनता को इस समस्या से जल्द ही छुटकारा दिलाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर क्षेत्रवासियों ने कई और समस्याएं भी प. गिर्राज शर्मा के समक्ष रखी जिस पर उन्होंने जल्द ही सम्बंधित विभाग से बातचीत कर हल करवाने का आश्वासन दिया। प. गिर्राज शर्मा ने कहा कि स्मार्ट सिटी का दावा करने वाली भाजपा सरकार के सारे दावे खोखले साबित हो रहे है। जनता पीने के पानी के लिए तरस रही है, सीवर जाम की समस्या से जूझ रही है और भाजपाई स्मार्ट सिटी का ढिंढोरा पीटते हुए लोगो को भ्रमित कर रही है।
इस मौके पर उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष तिगांव विनय यादव, लोकसभा मीडिया प्रभारी शैलेन्द्र यादव, तिगांव सचिव जगदीश वेद, राज, श्याम बाबू गुप्ता सहित अन्य आप पदाधिकारी व कार्यकर्ता थे। इस मौके पर प. गिर्राज शर्मा ने कहा कि हमारे इस क्षेत्र का दुर्भाग्य है कि क्षेत्र का मंत्री होने के बावजूद भी यह क्षेत्र समस्याओं से घिरा हुआ है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र को तो वीआईपी क्षेत्र की श्रेणी में होना चाहिए परंतु सबसे बुरा हाल इसी क्षेत्र का है। उन्होंने कहा कि आज इस क्षेत्र में बिजली, पानी, सडके, जलभराव, सीवर जाम जैसी समस्याओं से जनता दुखी हो चुकी है और वह अब इस सरकार से बदला लेना चाहती है। उन्होंने कहा कि जलभराव की यह समस्या इन लोगो के लिए काफी नुकसानदायक है क्योकि क्षेत्र में कभी भी महामारी आदि फैल सकती है। उन्होंने कहा कि इन समस्याओं को वर्तमान मंत्री को तुंरत प्रभाव से हल करवाना चाहिए ताकि जनता को राहत मिल सके।
प. गिर्राज शर्मा ने कहा कि वह आप लोगो की समस्याओं को सम्बंधित विभाग व अधिकारियों तक अवश्य पहुंचायेंगे क्योकि आज अधिकारी व कर्मचारी दोनो वर्तमान सरकार के शासनकाल में गूंगे बहरे हो गये है वह केवल और केवल उन लोगों का काम कर रहे है जो कि उनको मोटी रकम देते है आम जन से इन अधिकारियो को कोई लेना देना नहीं है पंरतु वह जल्द ही इन समस्याओ का समाधान करवा देंगे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: