Thursday, August 30, 2018

फरीदाबाद में डीजल व पैट्रोल के बढ़े दामों को लेकर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका


फरीदाबाद(abtaknews.com) डीजल व पैट्रोल के दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे दामों को लेकर वीरवार को आम आदमी पार्टी ने बड़खल विधानसभा क्षेत्र के बी के चौक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूका और केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। आम आदमी पार्टी के बड़खल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना एवं लोकसभा प्रभारी गिर्राज शर्मा के नेतृत्व में आयोजित इस
प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए उक्त नेताआें ने कहा कि मोदी ने 2014 लोकसभा चुनावां से पूर्व देश की जनता से वादा किया था कि देश की जनता को महंगाई की मार से बचाया जाएगा और भ्रष्टाचार मुक्त शासन लोगों को दिया जाएगा। मगर आज जहां दिन प्रतिदिन महंगाई बढ़ती जा रही है, उससे आमजन त्राहि-त्राहि कर रही है। डीजल के दाम 70 के पार हो चुके हैं, वहीं पैट्रोल 85 पर पहुंच चुका है। महंगाई आमसान छू रही है, आम जनता रोजगार को तरस गई है। नोटबंदी और जीएसटी की मार से लोग अब तक नहीं उबरे हैं।

धर्मबीर भड़ाना एवं गिर्राज शर्मा ने कहा कि देश की मोदी सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने के बड़े-बड़े वादे करती थी, मगर आज भ्रष्टाचार सरकार से नियंत्रण से बाहर है, उसमें पहले से कहीं ज्यादा बढ़ोतरी हुई है। अडानी और अम्बानी जैसे उद्योगपतियां को बड़ा फायदा पहुंचाया जा रहा है, जबकि किसान,मजदूर दिन-प्रतिदिन महंगाई और बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। उन्हांने कहा कि आज केवल भाजपा नेताआें एवं उद्योगपतियां के अच्छे दिन आए हैं, गरीब एवं आम आदमी के लिए तो इससे बुरे दिन हो ही नहीं सकते। घरेलू महिलाआें को गैस में सब्सिडी की बात करने वाली मोदी सरकार में गैस का सिलेण्डर 895 रुपए का मिल रहा है, न तो किसी के पास 895 रुपए होंगे और न ही गैस सिलेण्डर मिलेगा। भड़ाना एवं शर्मा ने कहा कि चुनावों से पूर्व काला धन वापिस लाने और सभी के खाते में 15-15 हजार रुपए डलवाने के दावों की आज हवा निकल चुकी है और जनता जान चुकी है कि मोदी सिर्फ ढपली बलाकर वोट इकट्ठा करते हैं, उन्हें आम जनता से कोई सरोकार नहीं है। प्रदर्शन में आप नेता विनोद भाटी, एस के बंसल, नरेन्द्र सरोहा, हरिओम शर्मा, अखिल भड़ाना, ब्रजेश नागर, विरेन्द्र तंवर, भूमि शर्मा, अमृत लाल, राजन गुप्ता,भीम यादव, बिट्टू यादव, वाई के शर्मा, माधव झा, मनोरंजन झा, राजेश कुमार,मंजीत सैनी, रवि कुमार एवं रघुवर दयाल आदि शामिल थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: