Thursday, August 23, 2018

नेशनल बैडमिंटन स्टार नुपुर वधवा का भारतीय पंचनद सेना पंजाबी सभा ने किया स्वागत



फरीदाबाद(abtaknews.com) भारतीय पंचनद सेना पंजाबी सभा फरीदाबाद की और से सरपरस्त भारतीय पंचनद सेना पंजाबी सभा सरपरस्त दिनेश छाबडा, चुन्नी लाल चोपड़ा, एवं कार्यकर्ता पार्षद मनोज नासवा द्वारा नेशनल बैडमिंटन खिलाड़ी कुमारी नुपुर वधवा को 39वां डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट जीतने पर मुबारकबाद दी एवं उनका स्वागत किया। इस मौके पर मनोज नासवा ने कहा कि नुपुर वधवा ने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि देश व प्रदेश की बेटियां किसी से कम नहीं है। उन्होने कहा कि  वर्तमान सरकार ने बेटियो, महिलाओं को जो सुविधाएं दी है उसी का लाभ उठाकर हमारी बेटियां आज देश विदेश में अपनी हुनर का लोहा मनवा रही है और वो ही नुपुर ने किया है। उन्होंने कहा कि नुपुर ने आज पूरे ही देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है जिस पर हम सभी केा गर्व है।
इस अवसर पर भारतीय पंचनद सेना पंजाबी सभा फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान), महासचिव स. कुलदीप सिंह साहनी, बढखल व एनआईटी अध्यक्ष सतनाम सिंह मंगल सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी संयुक्त रूप से नुपुर वधवा का स्वागत किया और कहाकि नुपुर वधवा जैसी बेटियो से अन्य बेटियों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए और उन्हें भी कुछ ऐसा करना चाहिए ताकि उनके अभिभावकों सहित देश, प्रदेश व जिले का नाम रोशन हो। उन्होंने कहा कि बेटियों को सशक्त बनाने में प्रत्येक परिवार को अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए क्योकि आज की बेटियां बेटो से किसी भी कार्य में पीछे नहीं है इसीलिए इनको आत्मनिर्भर बनाने एवं आत्मसम्मान दिलवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाये।
इस अवसर पर सरजू आहूजा, तेजेन्द्र ङ्क्षसह चड्डा, सर्वजीत सिंह चौहान, सुनील कुमार, संजय टुटेजा, दीपक वधवा,स. प्रितपाल सिंह चौहान सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी अपने अपने सम्बोधन में नुपुर वधवा को हरियाणा का गौरव बताया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: