Sunday, August 19, 2018

सीकरी में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर प्रार्थना सभा का आयोजन

फरीदाबाद(abtaknews.com) पृथला विधानसभा क्षेत्र स्थित जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह छौकर के सीकरी स्थित कार्यालय पर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह, नैनपाल रावत, बलदेव अलालवपुर, बिजेन्द्र नेहरा, सुखबीर शर्मा, नंद किशोर शर्मा, भीम सिंह लाम्बा,मण्डल अध्यक्ष पवन चौधरी, सुनील रावत, रिछपाल सैनी, खेल प्रकोष्ठ के संयोजक योगेश तेवतिया, , आलोक दीप सहित सैकडो अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।
इस मौके पर प्रार्थना सभा को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि आज हमने वो नेता खोया है जिसकी क्षति कभी पूरी नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि स्व. अटल जी के नेतृत्व में देश ने कई आयाम स्थापित किये और आज देश को जिस मुकाम पर होना चाहिए यह उनकी ही देन है। उनके कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में भारतीय जनता पार्टी जितनी मजबूत हुई उतनी ही आगे भी बढी इसीलिए ऐसे नेता को भूल जाना नामुमकिन है और वह सदैव हमारे बीच रहेंगे इसका हमें पूर्ण विश्वास है।
इस अवसर पर जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने कहा कि स्व. अटल बिहारी वाजपेयी ने सदैव इस देश को बुलंदियों पर पहुंचाने का प्रयास किया और वह अपने मकसद में कामयाब भी हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को स्तम्भ के रूप में मजबूती प्रदान की और आज वही स्तम्भ विश्व में न0 1 पर स्थापित हो चुका है। उन्होंने कहा कि हम सभी आज के दिन इस बात का प्रण करते है कि हम स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए देश व प्रदेश की प्रगति में सहायक बनेंंगे। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: