Tuesday, August 7, 2018

फरीदाबाद में फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों के साथ खेलते नाबालिग के साथ गार्ड ने किया कुकर्म

With the minor playing with friends at Faridabad, guard did wrong

फरीदाबाद-07 अगस्त(abtaknews.com) फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है। एक ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी के निजी स्विमिंग पूल में अपने दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप डे मनाने गये बच्चे को एक सिक्योरिटी गार्ड ने डरा कर उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट पहुंचाई है। बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था की वो एक बॉल से अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था और जैसे ही बॉल स्विमिंग पूल से बाहर गयी तो गार्ड ने उसको गलत तरीके से छूने लगा और जब बच्चा अपने आप को बचाने के लिए भगा तो उसने उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट पहुंचा दी, जिसके कारण बच्चे को 2 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा।  

मासूम बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था कि वो अपने दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप डे पर एक सॉफ्ट बॉल से खेल रहा था। पीड़ित बच्चे ने बताया की वह अपने दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप डे पर स्विमिंग पूल में गया था। वहां अपने दोस्तों के साथ बॉल से खेल रहा था। बॉल बाहर चली गयी जब वह उसे उठाने गया तो  गॉर्ड ने उसको  गलत जगह से  पकड़ लिया। जिसके कारण उसके प्राइवेट पार्ट पर खरोंचे आ गयी। जिसका उसने विरोध भी किया था। पीड़ित बच्चे के पिता  ने बताया कि उनका बेटा जब घर पहुंचा तो वह बहुत डरा हुआ था। पूछने पर तो उसने बताया की उसके साथ गॉर्ड ने बदतमिजी की है, लेकिन जब वो रात को दर्द से रोने लगा तो उसको हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जाँच के बाद पता चला है की उसके प्राइवेट पार्ट पर चोटों के निशान है।  

फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि कुछ बच्चे स्विमिंग पूल के पास खेल रहे थे। इसलिए गार्ड ने बच्चे के साथ मारपीट की है जिसके लिए, 303,506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज़ कर लिया है तफ्तीश की जा रही है , जल्द  उन पर कार्यवाही की जायेगी। शिकायत के आधार पर धराये लगाई गयी है और बाकी डॉक्टर की रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्यवाही की जायेगी। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: