Thursday, August 9, 2018

पार्षद दीपक चौधरी बोले बल्लबगढ़ में रोजगार पर नहीं होने देंगे कोई प्रहार


फरीदाबाद-09अगस्त (abtaknews.com)नगर निगम बल्लभगढ एसडीएम राकेश प्रजापति द्वारा बल्लभगढ चावला कालोनी अग्रवाल धर्मशाला के सामने वाली जमीन को 8 माह के लिए ठेके पर दिये जाने के विरोध में आज ऑटो चालको, रेहडी, खोखो वालों का एक प्रतिनिधिमंडल पार्षद दीपक चौधरी के नेतृत्व में एसडीएम से मिला एवं उन्हें इस समस्या से अवगत कराया। इस मौके पर दीपक चौधरी ने कहा कि निगम प्रशासन द्वारा लिया गया यह फैसला इन लोगों को बेरोजगारी पर ला खड़ा कर देगा जिसका समाधान होना चाहिए। उन्होंने कहा कि लगभग 800-900 परिवारो का पालन पोषण इस जगह से हो रहा है ऐसे में सरकार व निगम प्रशासन को चाहिए था कि इन लोगों का पहले इंतेजाम किया जाये उसके बाद इन्हें हटाया जाये। एकदम से इन्हें हटाकर इनको बेरेाजगार करना कहा का न्याय है। उन्होंने कहा कि सरकार का काम है बसाना ना कि उजाडऩा । दीपक चौधरी ने कहा कि रोजगार पर नहीं होगा प्रहार। यही हमारी मांग है।
दीपक चौधरी की बात सुनकर एसडीएम राकेश प्रजापति ने कहा कि दो दिनो के भीतर वह इन लोगों के कोई जगह तलाश देंगे ताकि इनकी रोजी रोटी चलती रहे। उन्होंने कहाकि निगम प्रशान जल्द ही इन सभी लोगों को राहत पहुंचायेेगी इसका मैं वादा करता हूं।
दीपक चौधरी ने कहा कि कुछ धन के लालच में निगम प्रशासन द्वारा एक प्राइवेट व्यक्ति को स्टैंड का ठेका देना नाजायज है जिसे सहन नहीं किया जायेगा। क्योकि इन लोगों के पीछे परिवार भी हे इसीलिए इन लोगों को जल्द से जल्द जगह मुहैया करायी जाये।इस अवसर पर उपस्थित आटो व रेहडी खोखो वालों ने कहा कि एसडीएम ने जो समय दिया है अगर उस समय के तहत हमारा समाधान नहीं किया गया तो हम इसका डटकर विरोध करेंगे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: