Tuesday, August 7, 2018

बल्लभगढ़ में गर्भवती कुतिया की हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद, पुलिस में पहुंचा मामला


फरीदाबाद-07 अगस्त(abtaknews.com)लोगों ने एक गर्भवती कुतिया की लाठियों से पीट पीटकर हत्या कर दी हैं। बल्लभगढ़ अंबेडकर चौक के पास की घटना  है।  जहां दो लोगों ने साजिश के तहत एक गर्भवती कुतिया की हत्या कर दी। हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई है, लेकिन पुलिस ने इस सम्बंध में मामला दर्ज नहीं किया है।
बल्लभगढ़ आंबेडकर चौक मार्केट की उक्त घटना सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। सीसीटीवी में दिखाई  दे रहा है कि 2 लोग एक कुत्तिया को मारने के लिए डंडा लेकर घात लगा कर बैठे हैं। यह दोनों डंडा लेकर कुतिया को मार्केट के अंदर आने की राह देख रहे हैं। कुछ ही पलों मे कुुतिया वहां पर आई और इन्होंने डंडे से पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस मार्केट में मोबाइल की दुकान चलाने वाले और पुलिस को शिकायत करने 
वाले राहुल ने बताया कि उनकी मार्केट के पीछे रहने वाले दो लोगों ने कुतिया की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। शिकायतकर्ता राहुल ने बताया कि यह कुत्तिया उनकी मार्केट की चौकीदार भी थी क्योंकि आज तक उसके होते हुए किसी चोर ने मार्केट में कदम नहीं रखा। पुलिस सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र यादव ने बताया कि कुत्तिया को जान से मारने की शिकायत पुलिस को मिली है और पुलिस ने यह शिकायत को संबंधित अग्रसेन पुलिस चौकी को भेज दिया है। इस मामले की जांच अग्रसेन पुलिस चौकी करेगी।

loading...
SHARE THIS

0 comments: