Saturday, August 18, 2018

शहर की तमाम धार्मिक एवं सामाजिक संगठनों ने दी पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि

All religious and social organizations in the city paid tribute to former Prime Minister and Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee

फरीदाबाद-18 अगस्त(Abtaknews.com)पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शुक्रवार शाम बीके चौक पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। स्माइल कैंपेन संस्था के बैनर तले आयोजित इस कार्यक्रम में शहर की विभिन्न संस्थाओं ने भाग लिया। इस अवसर पर पूर्व प्रधानमंत्री के चित्र पर माल्यापर्ण कर उनकी याद में कैंडल जलाई गईं।
स्माइल कैंपेन संस्था के महासचिव विमल खंंडेलवाल ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से देश में एक कुशल नेता और वक्ता की क्षति हुई है। विदेशों में भी भारत का पक्ष मजबूती से रखने वाले अटल जी जैसे चंद ही लोग देश की राजनीति में हैं। उन्होंने कहा कि अपने पूरे जीवनकाल में अटल बिहारी वाजपेयी को कभी सत्ता का लालच नहीं रहा। देश हित में उन्होंने विपक्षी दलों के नेताओं को भी अपने साथ लिया।
बाबा रामकेवल ने कहा कि देश को अटल जैसे राजनीतिज्ञ लोगों की ही आवश्यकता है। विपक्ष भी उनकी बातों को मानता था। उन्होंने हमेशा देशहित की राजनीति की। मधुसूदन माटोरिया ने भी पूर्व प्रधानमंत्री के निधन को एक युग का अंत बताया।
श्रद्धांजलि सभा में श्रीखांडल विप्र सभा, राजस्थानी रंगमंच, मिशन जागृति, एसएसएफ, मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद-बल्लभगढ़, भारतीय प्रवासी परिषद, श्रीहरि मानव सेवा ट्रस्ट, युवा आकाश संगठन, संस्कार फाउंडेशन, पुरुष आयोग आदि संगठनों ने भाग लिया। इस अवसर पर  विपिन मिश्रा, सत्यप्रकाश शर्मा, प्रवेश मलिक, राजेश वशिष्ठ, राजेंद्र मूंधड़ा, डा. अजय तिवारी, राजू बेदी, जसवंत पंवार, परमीता चौधरी, नरेश मेहंदीरत्ता, साहिल नंबरदार, सुमित रावत, संगीता रावत आदि मौजूद रहे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: