Wednesday, August 15, 2018

धरने पर बैठे एनएसयूआई के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री को सीआईए ने किया नजरबंद,धरना जारी

The CIA has handed over the State Secretary Krishna Atri, who was sitting on the dock, the detention, the detention continues
फरीदाबाद(abtaknews.com) भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ;एनएसयूआईद्ध से डर कर खट्टर सरकार व उनके मंत्री ने पुलिस को आगे कर दिया। खट्टर सरकार काँग्रेस के छात्र संगठन से डरने लगी है। इसलिए आज उन्हें गांधीगिरी तरीकेसे भी मंत्री से मिलने नहीं दिया गया। उक्त वाक्य एनएसयूआई के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने कहे। कृष्ण अत्री ने कहा कि इतना ही नहीं पुलिस प्रशासन ने सुबह छात्रों की आंख खुलने से पहले ही उन्हें धरने स्थल परआकर नजरबंद कर लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन ने यहां सीआईए के जवान भेजे हुए थेए जबकि सीआईए तो गंभीर आपराधिक मामलों में आती है।
सेक्टर.16 स्थित पंण् जवाहर लाल नेहरू कॉलेज के सामने चल रहे भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन;एनएसयूआईद्ध के अनिश्चितकालीन धरने प्रदर्शन पर आज सुबह ही पुलिस प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री को नजरबंद करनेपहुंच गई। कृष्ण अत्री ने बताया कि सुबह उनकी जब आंख खुली तो सामने सीआईए बडख़ल के जवान खड़े थे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनसे आज के कार्यक्रम के बारे में पूछा तो उन्होंने पुलिस को बताया कि वहसेक्टर.12 स्थित खेल परिसर में परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पवार को झंडा फहराने के बाद गांधीगिरी तरीके से फूल और झंडा भेंट करेंगे। साथ ही उन्हें अपना एक मांगपत्र भी सौंपेंगे। उनका कार्यक्रम पूछने के बादपुलिस ने अपने आलाधिकारियों को इस बारे में फोन पर सूचित किया।
कृष्ण अत्री ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने उनसे कहा कि मंत्री जी झंडा फहराने के बाद सेक्टर.16 सर्किट हाऊस आएंगेए हम आपको वहीं उनसे मिलवा देंगे। प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने बताया कि सुबह से पुलिस नेउन्हें इस प्रकार घेरा हुआ थाए जैसे वह कोई आंतकवादी हो। जहां वह जातेए पुलिस उनके पीछे.पीछे आती।कृष्ण अत्री ने बताया कि सुबह 11 बजे उन्हें पुलिस सेक्टर.16 सर्किट हाऊस ले गई लेकिन डेढ़ घंटे इंतजार के बाद भी मंत्री जी वहां नहीं आए। सर्किट हाऊस में भी उन्हें नजरबंद करके रखा गया। जब डेढ़ घंटे बाद भीमंत्री जी नहीं आए। इसके बाद पुलिस ने उन्हें बताया कि मंत्री जी का यहां आना कैंसिल हो गया है।
कृष्ण अत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार एनएसयूआई से डर रही है। जबकि वह तो गांधीगिरी तरीके से उन्हें फूल और झंडा भेंट कर अपना मांगपत्र देना चाहते थे लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें मिलने नहीं दिया गया।बल्कि हमें नजरबंद कर दिया गया। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार का इस तरीके का कार्य यह दर्शाता है कि उन्हें छात्र हितों का बिल्कुल भी ख्याल नहीं है। उन्होंने कहा कि छात्र पिछले 10 दिन से दिन रात धरने परबैठे हुए हैं लेकिन सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही। अभी तक उनसे कोई भी प्रशासनिक अधिकारी मिलने तक नहीं आया और न ही छात्रों की रात के समय कोई सुरक्षा व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि उनकी मांगेपूरी न होने तक एनएसयूआई का धरना प्रदर्शन अनिश्चितकालीन जारी रहेगा। इस मौके पर काँग्रेस सेवादल फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष संजय त्यागीए इंसाफ मंच के राजवीर सिंहए एनएसयूआई जिला महासचिव रूपेशझाए छात्र नेता विकास फागनाए अंकितए सौरभ देशवालए उत्कर्ष त्यागीए कन्हैयाए रवि रावतए शिवमए मनीष आदि मौजूद थे ।


loading...
SHARE THIS

0 comments: