Saturday, August 18, 2018

गढवाल सभा फरीदाबाद ने दी पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि

Garhwal Sabha Faridabad gave the former Prime Minister himself. Tribute to Atal Bihari Vajpayee

फरीदाबाद-18अगस्त(abtaknews.com)गढ़वाल सभा के कार्यालय एनआईटी-2 फरीदाबाद में आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें समस्त गढ़वाल सभा के पदाधिकारियों ने स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी को श्रद्धासुमन फुल अर्पित कर दो मिनट का मौन रखकर उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस मौके पर गढवाल सभा के अध्यक्ष देवसिंह  गुंसाई ने कहा कि अटलजी अपने प्रारंभिक जीवन में ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सम्पर्क में आ गए थे। भारत छोड़ो आन्दोलन में इन्होने भी भाग लिया और 24 दिन तक कारावास में रहे। इन्होने पत्रकारिता के क्षेत्र में विशिष्ट ख्याति प्राप्त की। अटलजी ने अनेक पुस्तकों की रचना की। अटलजी एक कुशल वक्ता थे। उनके बोलने का ढंग बिलकुल निराला था। पत्रकारिता से अटलजी ने राजनीति में प्रवेश किया। आज वह हमारे बीच में नहीं है परतु उनके बताये हुए दिशा निर्देशों पर हमें सदैव चलकर इस देश को आगे बढ़ाना है यही हमारी उनको सच्ची श्रद्धांजलि होगी। 
इस मौके पर महासचिव सुरेन्द्र रावत, योगेश बुढाकोटि, विनोद नोटियाल,  दिग्विजय सिंह रणावत, एम.एस.असवाल आदि ने भी अपने अपने सम्बोधन में कहा कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री श्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी का नाम संसार में कौन नहीं जानता । अटल बिहारी का नाम केवल एक नेता के रूप में ही नहीं एक कवि, लेखक, पत्रकार और एक ऊँचे चरित्र वाले व्यक्ति के रूप में भी लिया जाता है  और वह सदैव हमारे बीच में रहेंगें इसका हमें पूर्ण विश्वास है। 
इस अवसर पर महासचिव सुरेन्द्र रावत, कोषाध्यक्ष योगेश बुढाकोटि, सचिव विनोद नोटियाल, दिग्विजय सिंह रणावत, एम.एस.असवाल, लोकेन्द्र बिष्ठ लुक्की, ओ.पी.गोड, सहित अन्य गढ़वाल समाज के गणमान्य लोग उपस्थित थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: