Wednesday, August 8, 2018

पिता ब्रहमजीत का बदला लेने के लिये बेटे ने चार युवकों को दी सुपारी, आरोपी गिरफ्तार

The son arrested for betting and betting, four youths to take revenge for father Brahmajit

फरीदाबाद-08 अगस्त(abtaknews.com) युवक की करतूत फरीदाबाद पुलिस ने समय रहते पकड़ ली है। अपने पिता ब्रहमजीत का बदला लेने के लिये बेटे ने चार युवकों को अवैध हथियार खरीदने के लिये पैसे दिये ताकि वह अपने पिता ब्रहमजीत मर्डर केस के आरोपी राजू भाटी के केस की पैरवी करने वाले उसके मुंशी ताऊ को मारकर बदला ले सके। मगर ऐसा होने से पहले ही क्राईम ब्रांच डीएलएफ ने अवैध हथियारों सहित चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।
क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन और उसकी टीम ने वारदात से पहले ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया है। फरीदाबाद की टीम कावड ड्यूटी के लिए बाईपास रोड पर गस्त कर रही थी। उसी समय मुखबर ख़ास ने सुचना दी कि चार लड़के जिनके पास अवैध हथियार है वजीरपुर रोड पर घूम रहे है। मुखबर खास की सुचना के अनुसार वजीरपुर रोड पर चैकिंग की गई । आने जाने वालो से पता चला कि वो चार लड़के खेडी पुल थाने की तरफ गए है । मामले की गंभीरता को देखते हुए इंस्पेक्टर नवीन के द्वारा तीन अलग अलग टीम बनाकर अलग अलग रास्तो पर भेजी गई । जिसपर पुलिस ने चार आरोपियों को अवैध हथियार सहित गिरफतार कर लिया।
सीआईए डीएलएफ ईचार्ज नवीन कुमार ने बताया कि चारो आरोपियो से अलग अलग पूछताछ की गई, चारो आरोपीयो ने बताया की उन्होंने यह अवैध हथियार ब्रहमजीत के पुत्र गौरव के कहने से लिए है । जो अपने पापा के मर्डर का बदला लेना चाहता है। ब्रहमजीत के मर्डर के आरोपी राजू भाटी के केस की उसका मुंशी ताऊ पैरवी कर रहा है । उसके दोनों के पैरो में गोली मारनी थी ताकि वो केस की पैरवी ना सके । बता दें कि चारों आरोपी पहले भी कई अपराधिक मामलों में वांछित चल रहे हैं। चारों आरोपियों को अदालत पेश करके जेल भेज दिया गया है।आरोपियों ने अपना गुनाह कबूलते हुए बताया कि उन्होंने अवैध हथियार ब्रहमजीत के बेटे के लिये ही खरीदे थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: