Monday, August 20, 2018

फरीदाबाद सेक्टर 31 टाउन पार्क में स्व.अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित


फरीदाबाद-19 अगस्त(abtaknews.com )

 देश दुनिया में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को श्रद्धांजलि अर्पित करने का दौर चला हुआ है इसी कड़ी में फरीदाबाद में सुबह कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर-12 टाउन पार्क में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया था और शाम को केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सेक्टर 30 टाउन पार्क में अटल जी के श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया है जिसमें खोज केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और उनके पुत्र वरिष्ठ महापौर देवेंद्र चौधरी सहित जिले के दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं, नेताओं और समाजसेवियों ने पुष्प अर्पित किए श्रद्धांजलि सभा में हजारों की भीड़ में लोगों ने अपने प्रिय नेता को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। अटल को श्रद्धांजलि देने में महिलाएं भी पीछे नहीं रही और बड़खल विधायक का सीमा त्रिखा और नगर निगम की महापौर सुमन बाला ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।


फ़रीदाबाद में सेक्टर 31 स्थित टाउन पार्क में आयोजित सर्वधर्म प्रार्थना सभा में पुष्पांजलि कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करने जुटे शहरवासीकेंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा सेक्टर 30 टॉउन पार्क में आयोजित अटल जी की श्रद्धांजलि सभा में जनसमूह उमड़ पड़ा, हजारों लोगो ने अपने प्रिय पूर्व प्रधानमंत्री अटल को भावपूर्ण पुष्प अर्पित किये। श्रद्धांजलि सभा की शुरुआत स्वयं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अटल के चित्र पर पुष्प अर्पित करके की। 



श्रद्धांजलि सभा के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई व्यक्तित्व के धनी थे जिन्होंने देश दुनिया में भारत का परचम लहराया और देश के लिए बड़ी बड़ी परियोजनाएं देकर देश के लोगों को सुविधाएं दी इसलिए आज पूरा देश उनकी मौत पर आंसू बहा रहा है और उन्हें याद कर रहा है।  केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आने वाले दिनों में केंद्र और राज्य की सरकार हैं अटल जी के नाम के प्रोजेक्ट और योजनाएं चलाएंगे जिससे करोड़ों लोगों को फायदा पहुंचेगा।

वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी, पार्षद अजय बैसला, पार्षद मुनेश-रवि भड़ाना, युवा भाजपा नेता विजय बैसला, अनिल नागर, पंडित राधेश्याम शर्मा,मामा राजपाल नागर, वीरपाल पहलवान। 

------------------------------------


भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के याद में निखिल विहार व जगमाल एन्क्लेव में एक शौक सभा का आयोजन किया गया जिसमें पार्षद मुनेश-रवि भड़ाना, श्याम चन्द भड़ाना, रवि भड़ाना, सुरजीत रावत, जीतेन्द्र भाटी, तारिक प्रधान व् सभी कालोनीवासियों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किये। 




loading...
SHARE THIS

0 comments: