Monday, August 13, 2018

डीपीएस पुब्लिक स्कूल सेक्टर-19 में हुई द क्रिकेट गुरूकुल की शुरुआत


The Cricket Gurukul commenced in DPS Public School Sector 19

फरीदाबाद(abtaknews.com) : सेक्टर-19 डीपीएस में सोमवार को द क्रिकेट गुरुकुल की नई अकादमी की शुरुआत की गई। अकादमी का शुभारंभ हरियाणा रणजी टीम के प्रमुख कोच विजय यादव ने किया। इस दौरान भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा और आईपीएल खिलाड़ी राहुल तेवतिया सहित जिला क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष रजत भाटिया, महासचिव राजीव यादव सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे। स्कूल प्राचार्य अनिल कुमार ने अकादमी के शुभारंभ पर आए सभी अतिथियों का स्वागत किया। 
अकादमी का शुभारंभ करते हुए विजय यादव ने कहा कि फरीदाबाद के युवा क्रिकेटर काफी प्रतिभाशाली है। बस उनको सही दिशा देने की जरूरत है। डीपीएस में खुली नई अकादमी में युवा क्रिकेटरों को निखाकर सही प्लेटफार्म देने का प्रयास किया जाएगा। वहीं विजय यादव ने बताया कि एक अच्छा क्रिकेटर कभी भी सीखना नहीं छोड़ता। वह लगातार अपनी कमियों में सुधार करता है। उन्होंने कहा कि प्रतिस्पर्धा के दौर में अधिक मेहनत करने की जरूरत है। लेकिन इसके लिए कभी भी तनावग्रस्त नहीं होना चाहिए। 
वहीं तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद में अच्छे बल्लेबाजों के साथ गेंदबाज भी है। ऐसे में केवल अच्छे टैलेंट को खोजने की जरूरत है। वहीं उन्होंने बताया कि वह अपनी गेंदबाजी में पैनापन लाने के लिए वह लगातार मेहनत कर रहे हैं। वहीं राहुल तेवतिया ने बताया कि इस बार उनका आईपीएल सीजन काफी अच्छा रहा। उन्होंने बड़ी टीमों के खिलाफ विकेट हासिल किया। राहुल के अनुसार वह जल्द ही अपनी गेंदबाजी की बदौलत भारतीय टीम का दरवाजा खटखटाएंगे। 
स्कूल प्राचार्य अनिल कुमार ने कहा कि स्कूल में अकादमी खुलने से प्रतिभाशाली क्रिकेटर निक लने की उम्मीद है। युवाओं को आगे बढऩे के लिए मेहतन करते रहनी चाहिए।इस मोके पर डी पी एस स्कूल की वॉइस प्रिंसिपल ज्योति ढल , वॉइस प्रिंसिपल हरिशंकर वशिष्ठ ,प्रेम प्रकाश गुप्ता ,गोविंद गुप्ता ,नरेश कुमार ,एम जे एस कुकरेजा ,रविंदर मक्कड़ ,मनोज भारद्वाज , रणजी खिलाड़ी राहुल दलाल ,रेलवे रणजी खिलाड़ी चंद्रपाल सैनी ,कोच अनिकेत ,योगेश यादव  उपस्थित थे

loading...
SHARE THIS

0 comments: