Wednesday, August 15, 2018

पूर्व प्रधान एलएन पाराशर ने 15 अगस्त के दिन युवा वकीलों के लिए सुनायी तीन बड़ी खुशखबरी


On August 15, former Prime LN Parashar delivered three great news stories to young lawyers

फरीदाबाद-15 अगस्त(abtaknews.com) जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान, एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एलएन पाराशर ने फरीदाबाद की जनता और शहर के वकीलों को 15 अगस्त की बधाई देते हुए तीन खुशखबरी सुनाई है। उन्होंने कहा कि हमारी संस्था न्यायिक सुधार संघर्ष समिति आगे भी भ्रष्टाचार के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखेगी साथ ही हम फरीदाबाद कोर्ट के युवा वकीलों के भविष्य के लिए भी बेहतर कदम उठाते रहेंगे. उन्होंने कहा की मेरा मकसद चुनाव लड़ना नहीं है बल्कि युवा वकीलों की मदद करना है। 
इस योजना के तहत वकील एलएन पराशर ने बताया कि हम शहर के नए वकीलों के लिए कानूनी किताबें फ्री में उपलब्ध कराएंगे. जिन वकीलों ने 2018 से बार की सदस्यता ली है वह सोमवार से एलएन पाराशर के चैंबर नंबर 382 में आकर किताबें ले सकते हैं. उन्होंने नये वकीलों से यह भी आग्रह किया की किताबें लेने के बाद वह उनका अध्ययन करें ताकि कोर्ट में सही तरीके से वकालत कर सकें। 
उन्होंने बताया की हम हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलकर नए वकीलों के लिए गुजारा भत्ता के रूप में 10000 रूपया महीना देने की मांग करेंगे साथ ही फरीदाबाद कोर्ट में उनके लिए नये चैंबर बनवाने के लिए जमीन और पैसे की मांग करेंगे। वकील पराशर ने बताया कि कल वह चंडीगढ़ जाएंगे और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलकर अपनी मांगे उनके समक्ष रखेंगे और जल्द से जल्द नए और युवा वकीलों को 10000 रुपये महीना देने की मांग करेंगे। वकील एलएन पराशर ने शहर के वकीलों और बार एसोसिएशन के प्रधान से यह भी आग्रह किया कि वह कुछ चंदा इकट्ठा करें और उसे बार के कोष में जमा करें ताकि घटना दुर्घटना होने पर युवा वकीलों का इलाज हो सके और उनके परिवार की देखभाल की जा सके। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: