Thursday, August 9, 2018

फरीदाबाद में 14 अगस्त को पहुंचेगी नफरत छोड़ो गांधी संदेश यात्रा

फरीदाबाद(abtaknews.com)भाजपा की कट्टरवादी और फासीवादी सोच के कारण देश में बढ़ रही नफरत को रोकने के लिए निकाली जा रही युवा कांग्रेस की नफरत छोड़ो गांधी संदेश यात्रा 14 अगस्त को फरीदाबाद पहुंचेगी। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उसका जोरदार स्वागत करेंगे। इस यात्रा के स्वागत की तैयारियों का जायजा लेने के लिए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश प्रभारी जगदीप सिंह कम्बोज गोल्डी ने फरीदाबाद विधानसभा की युवा कांग्रेस टीम के साथ बैठक की।
इस बैठक का आयोजन फरीदाबाद विधानसभा की युवा कांग्रेस अध्यक्ष नितिन ङ्क्षसगला ने किया। बैठक में कार्यकर्ताओं की सक्रिय भागीदारी और बड़ी संख्या देखकर प्रदेश प्रभारी गोल्डी गदगद हो गए। उन्होंने इसे प्रदेश की सबसे बड़ी और कामयाब बैठक करार दिया। जगदीप कम्बोज ने सभी कार्यकर्ताओं को बताया कि नफरत छोड़ो गांधी संदेश यात्रा निकालने की आज जरूरत क्यों पड़ी और आपको इसमें क्या सहयेाग करना है। कम्बोज ने बताया कि आज आपस में धर्मजाति व अन्य अनेक तरीकों से भारतीयों के मन में नफरत का बीज बोया जा रहा है। जिसका युवा कांग्रेस गांधीवादी तरीके से जमकर विरोध कर रही है।
युवा विधानसभा अध्यक्ष नितिन सिंगला ने बताया कि देश व दुनिया को अहिंसाप्रेम और सत्य का मार्ग दिखाने वाले महात्मा गांधी की कर्मस्थली अहमदाबाद के साबरमती आश्रम से नौ अगस्त को चली नफरत छोड़ो गांधी संदेश यात्रा 14 अगस्त को नई दिल्ली के राजघाट स्थित स्मृति स्थल पर संपन्न होगी। इस दौरान 14 अगस्त को यह फरीदाबाद से गुजरेगी। यहां युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उसका जोरदार स्वागत करेंगे।
इस बैठक में युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव एवं जिला फरीदाबाद प्रभारी भाई धीरजजिला फरीदाबाद युवा अध्यक्ष तरुण तेवतियाललित चौधरीललित शर्मादीपक डोबरियालअमित बंसलआदित्य हुड्डाआकाश गुप्ताप्रमोद नागरभीम ठाकुरविजय कुमार,्र जैनुअल हुसैननसीम मेवातीजावेद पाशानरेश सैनीराहुल नागरअनीश सैफीइरफान खानसूरज डेढ़ाकपूरचंद अग्रवालराजबीर हुड्डा आदि प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: