Friday, July 6, 2018

आम आदमी पार्टी के फरीदाबाद लोकसभा प्रभारी बने आप नेता गिर्राज शर्मा

Aam Aadmi Party's Faridabad Lok Sabha Incharge

फरीदाबाद(abtaknews.com)आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह-संगठन मंत्री शोएब आलम ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ आप नेता गिर्राज शर्मा को आम आदमी पार्टी का फरीदाबाद लोकसभा प्रभारी के पद पर नियुक्ति की घोषणा अशोका इन्केलव मैन स्थित गिर्राज शर्मा के कार्यालय पर की। इस मौके पर  करनाल संगठन मंत्री  अनोख सिंह संधु, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सचिन गौड, पलवल अध्यक्ष कुलदीप कौशिक, प्रदेश प्रवक्ता रणवीर चंदीला, जिलाध्यक्ष मंजु गुप्ता, बढखल अध्यक्ष धर्मवीर भडाना सहित अन्य आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Aam Aadmi Party's Faridabad Lok Sabha Incharge

इस मौके पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए शोएब आलम ने कहा कि गिर्राज शर्मा का पार्टी के प्रति ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा को देखते हुए आप के उच्च नेतृत्व के विचार विमर्श करके उन्हें लोकसभा प्रभारी का पद सौंपा है और हमें पूर्ण विश्वास है कि वह अपने पद की गरिमा को बनाये रखते पार्टी को आगे बढ़ाने एवं पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।इस मौके पर सम्बोधित करते हुए गिर्राज शर्मा ने कहा कि उन्हें जो पद सौंपा गया है उसके लिए वह सबसे पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल, हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष श्री नवीन जयहिंद सहित अन्य शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते है और विश्वास दिलाते है कि उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाते हुए पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने का प्रयास करेंगे।

गिर्राज शर्मा ने कहा कि आज देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार ने जो हाल जनता का किया हुआ है उससे पूरा देश व प्रदेश समझ चुका है। उन्होंने कहा भाजपा को दिल्ली की जनता ने जो आईना केजरीवाल जी को बॉस बनाकर दिया है उससे इस सरकार को सबक लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल ने दिल्ली वासियों केा जो दिया है उसी का प्रतिफल है कि आज दिल्ली का एक एक नागिरक श्री केजरीवाल पर पूर्ण विश्वास जता रहा है और आगामी मुख्यमंत्री भी उन्हें बनाने का मन बनाये बैठा है।शर्मा ने कहा कि आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र का जो हाल है वह किसी से छुपा नहीं है। तिगांव विधानसभा का यह दुर्भाग्य हैकि  इस क्षेत्र का सांसद मंत्री होने के बावजूद भी जनता को मूलभूत सुविधाओ के लिए तरसना पड रहा है।  उन्होंने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में जनता, पानी, सडके, सीवर जाम जैसी समस्याओ से जूझ रही है और क्षेत्र के सांसद मंत्री नारियल फोड कर खुश होने में जुट हुए है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में जनता भाजपा,सांसद  को आईन दिखाने का मन बना चुकी है और आम आदमी पार्टी की नीतियों में आस्था जताते हुए पार्टी को मजबूत बनाकर चुनावो में जीत कर परचम लहराने के लिए तैयार है।

इस अवसर पर करनाल संगठन मंत्री श्री अनोख सिंह संधु, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य श्री सचिन गौड, पलवल अध्यक्ष कुलदीप कौशिक, प्रदेश प्रवक्ता रणवीर चंदीला, जिलाध्यक्ष मंजु गुप्ता, बढखल अध्यक्ष धर्मवीर भडाना ने भी अपने अपने सम्बोधन में आम आदमी पार्टी की नीतियों को बताया एवं कहा कि आप ही एक ऐसी पार्टी है जो कि जनता को सुख सुविधाएं मुहैया करा सकती है। इस अवसर पर विद्यासागर कौशिक, सुनील ग्रोवर, मोहित गुप्ता, रियासुददीन, मनोज, इमरत खान सहित अन्य आप पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: