Thursday, July 12, 2018

भूटान से जीतकर लौटे ताईक्वांडो खिलाडियों का हुआ फरीदाबाद में स्वागत

Welcome to Taekwondo players returning from Bhutan to Faridabad

फरीदाबाद 12 जुलाई,2018(abtaknews.com)भूटान में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता में विजेता खिलाडियों का आज फरीदाबाद में फरीदाबाद जिला खेल ताईक्वांडो संघ के अध्यक्ष व द्रोणाचार्य पब्लिक स्कूल के चेयरमैन नवीन चौधरी व उपाध्यक्ष अमन अग्रवाल ने स्वागत किया एवं कहा कि शिक्षा व खेल ही वह माध्यम है जिससे आप अपने मुकाम को हासिल कर सकते है। उन्होंने कहा कि खेलो के साथ साथ शिक्षा को भी पूरी तरह से अव्वल रखने वाला छात्र कभी भी अपने मुकाम को खोल नहीं सकता और वह सदैव अव्वल आता है। 

जिला फरीदाबाद खेल ताईक्वांडों संघ के महासचिव व टीम इंडिया के कोच रघुविन्द्र चौधरी ने बताया कि 7 से 8 जुलाई 2018 को भूटान में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता में भारत से 56 खिलाडियो की टीम ने भाग लिया।  जिसमें फरीदाबाद जिले के 7 खिलाडियों ने भाग लिया। जिनमें सीनियर फीमेल अंडर 46 किलोग्राम भार वर्ग में सोनिया ने स्वर्ण पदक व प्रीति ने रजत पदक जीता व मोहन ने अपने भार वर्ग सब जुनियर मेल अंडर 45 किलो वर्ग भाग में  45 में स्वर्ण पदक हासिल किया। वही दीपक ने अपने भार वर्ग सब जुनियर मेल अंडर 18 किलो वर्ग भार में रजत पदक व विश्वा भूषण अंडर 55 किलो वर्ग भार में जूनियर में रजत पदक हासिल किया।
फरीदाबाद जिले के पांच पदक आने पर फरीदाबाद जिला खेल ताईक्वांडो संघ के अध्यक्ष व द्रोणाचार्य पब्लिक स्कूल के चेयरमैन  नवीन चौधरी व उपाध्यक्ष अमन अग्रवाल ने पूरी टीम का स्वागत किया  टीम कोच रघुविन्द्र चौधरी को बधाई दी और बच्चों को  भविष्य में भी इस तरह से पदक लाने के लिए प्रोत्साहित किया।




loading...
SHARE THIS

0 comments: