Thursday, July 5, 2018

फरीदाबाद में शराब के नशे में टल्ली महिला ने जमकर किया हंगामा, पुलिस बोली नहीं पी शराब


Drunken woman in Faridabad drunkenly made a furore, police do not drink liquor

फरीदाबाद(abtaknews.com ):शराब के नशे में महिला ने जमकर किया फरीदाबाद में हंगामा  । वायरल हुआ वीडियो । महिला के ड्रामे को देखकर आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई जिस ने इसकी सूचना पुलिस को दी । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया । मामला कल देर शाम का है । कमाल की बात तो यह है कि बिना मेडिकल कराएं पुलिस अब महिला के शराब न पिए होने की बात कह रही है , वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला ने जमकर शराब पी हुई थी और उसने अपने साथी से झगड़ने के बाद जमकर हंगामा किया । 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों फरीदाबाद में जमकर वायरल हो रहा है दरअसल इसमें एक महिला शराब के नशे में फरीदाबाद के सबसे व्यस्त चौक बादशाह खान चौक पर हंगामा करती नजर आ रही है।  यह मामला कल देर शाम का है जब अपने गाड़ी के साथ अपने साथी के साथ इटिओस गाड़ी में बैठी थी । लोगो की माने तो इसकी अपने  साथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद यह अर्ध अर्ध नग्न हालत में गाड़ी से नीचे उतर आई और जमकर हंगामा करने लगी ।  महिला के हंगामे को देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई जिस ने पुलिस को इसकी सूचना दी ।  


मौके पर पहुंची पुलिस ने  काफी देर तक महिला को संभालने की कोशिश की , लेकिन महिला लगातार पुलिस वालों को भी गालियां देने लगी , जिसको देखकर महिला पुलिसकर्मी बुलाए गए और महिला पुलिसकर्मियों ने इस महिला को बीके हॉस्पिटल में एडमिट कराया एक प्रत्यक्षदर्शी विकास ने मीडिया को बताया कि यह महिला बेहद नशे में थी और अपने साथी से झगड़ा होने के बाद इस ने जमकर हंगामा किया।  जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। पुलिस की माने तो उन्होंने महिला को बीके हॉस्पिटल में एडमिट कराया था , लेकिन उसका मेडिकल नहीं कराया।एनआईटी एसएचओ अर्जुन राठी के मुताबिक महिला ने शराब नहीं पी थी। 
अब इस मामले में सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर  पुलिस ने महिला का मेडिकल क्यों नहीं कराया  और आखिर क्यों अस्पताल के डॉक्टर ने महिला का मेडिकल नहीं किया  और कैसे पुलिस  इतने हंगामे और गालियां खाने के बाद अब महिला के शराब न पिए होने की बात कह रही है। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: