Saturday, July 14, 2018

डॉ अशोक तंवर ने तिगांव के कांग्रेस नेता सुनील नागर को बनाया (ओबीसी) का प्रदेशमहासचिव

Dr. Ashok Tanwar made the Congress leader of Tigauen Sunil Nagar, the General Secretary of OBC Cell
फरीदाबाद(abtaknews.com) 14जुलाई,2018; शहर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने  सुनील नागर को ओबीसी सेल का प्रदेश महासचिव नियुक्त किया हैं। फरीदाबाद में सेक्टर 17 स्थित सुनील नागर एडवोकेट के निवास पर पहुचंने पर कॉग्रेसी कार्यकर्तायों ने तंवर का जोरदार स्वागत किया। तंवर ने सीएम के महिलाओं पर उंगली उठाने वाले की उंगली काटने वाले बयान पर कहा कि सीएम साहब का चार साल बाद ह्दय परिवर्तन हुआ है इससे पहले प्रदेश में मां बेटियों की अस्मत लूटी उसका जबाब कौन देगा। सीएम साहब को ऐसे बयानों से परहेज करने चाहिये। वहीं भाजपा को लुटेरों की सरकार बोलते हुए कहा कि प्रदेश में अब मंत्री और विधायक दोनों हाथों से लूट रहे हैं। कांग्रेस सत्ता में आने के बाद इन भाजपाई लुटेरों को जेल में डालेगी।

फरीदाबाद पहुंचे हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जन्म के साथ - साथ मृत्यु भी संभव है और आज भाजपा की मृत्यु है उनके साथ ईनैलो और जो भी पार्टी अंदरूनी तरीके से मिली हुई हैं उनकी मृत्यु है क्योंकि आज हरियाणा में विधायक और सांसदों हरियाणा में चुनाव न लडने के लिये हाथ खडे कर दिये हैं। जिससे लगता है कि अब बगावत की शुरूआत हो चुकी है धीरे - धीरे अब ये बढती जायेगी। तंवर ने सीएम के महिलाओं पर उंगली उठाने वाले की उंगली काटने वाले बयान पर कहा कि सीएम साहब का चार साल बाद ह्दय परिवर्तन हुआ है इससे पहले प्रदेश में मां बेटियों की अस्मत लूटी उसका जबाब कोन देगा। सीएम साहब को ऐसे बयानों से परहेज करने चाहिये और ये उंगली कटवा गैंग का काम छोडकर धरातल पर कुछ करना चाहिये। वहीं तंवर ने दावा किया है कि उनकी पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं हैं आने वाले समय में कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव लडेगी और 10 लोकसभा और 80 से ज्यादा विधानसभा सीटी जीतकर सत्ता में आयेगी। तंवर ने कहा कि उनकी टीम में सभी कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं उन्हें उसका मेहनता जरूर मिलेगा। तंवर ने कांग्रेस की गुटबाजी पर अपने पार्टी को नसीयत देते हुए कहा कि अगर में पुरानी बातें भूलकर और एक दूसरे को मांफ करके काम करेंगे तो सफल होंगे। 

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अशोक तंवर ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लुटेरों की सरकार है इनको अब भगाना है और कांग्रेस सत्ता में आने के बाद इन भाजपाई लुटेरों को जेल में डालेगी। इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक आनन्द कौशिक, प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी, सुमित गौड़ सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: