Tuesday, July 24, 2018

वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने तिगांव विस के सेक्टर एरिया में विकास कार्यो का लिया जायजा

Senior Deputy Mayor Devendra Chaudhary takes up development works in the Sector area of Tigaon Vis
फरीदाबाद(abtaknews.com) भाजपा जिला महामंत्री एवं वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने आज क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यो का जायजा लिया एवं अधिकारियों को दिशा निर्देश दिये कि जनता को किसी प्रकार की समस्या से ना जूझना पडे। देवेन्द्र चौधरी ने आज सेक्टर 28 स्थित सामुदायिक भवन के नवनिर्माण के कार्य का जायजा लिया और उपस्थित अधिकारियों से इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा करवाने के दिशा निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं देना ही उनका लक्ष्य है और जनता को किसी प्रकार की समस्या से ना जूझना पडे। इसके बाद देवेन्द्र चौधरी ने नवनिर्मित सामुदायिक भवन सैक्टर 31 का भी दौरा किया और उपस्थित अधिकारियों से कार्यो का जायजा लिया जिस पर अधिकारियों ने तुंरत इस कार्य को पूरा करने का आश्वासन दिया।इसके पश्चात देवेन्द्र चौधरी सेक्टर 29 सामुदायिक भवन भी पहुंचे और वहां भी उन्होंने सामुदायिक भवन में चल रहे नवनिर्मित कार्यो का औचक निरीक्षण किया और इस कार्य को जल्द पूरा करने का निर्देश दिया।

देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि इस नवीनीकरण व विस्तारीकरण के कार्य से क्षेत्रवासियों को अपने सामाजिक आयोजनों के लिए एक अच्छा स्थान सुगमता से उपलब्ध हो पायेेगा।श्री चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास का दूसरा नाम है और इस पार्टी ने सदैव जनता को सुख दिये है। उन्होंने कहा कि झूठे व अनगर्ल वादे करना भाजपा को आता नही है भाजपा ने जो वायदे चुनावों से पूर्व जनता से किये थे वह सभी वायदे अज क्रमबद्ध तरीके से पूरे हो रहे है। आज गांव हो या शहर सभी जगह एक समान विकास कार्य हो रहे है और बिना किसी भेदभाव के सबको सम्मान मिल रहा है।

देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि विभिन्न सेक्टरो में बनाये जा रहे यह सामुदायिक भवन जनता की सुविधा के लिए ही बनाये जा रहे है ताकि क्षेत्र की जनता यहां पर विवाह, समारोह, बैठक, सभाएं आदि करवा सके। उन्होंने कहा कि इन सामुदायिक भवन के बनने से जनता को काफी लाभ मिलेगा और उनको कहीं बाहर नहीं जाना पडेगा। उन्होंने कहा कि इसी तरह कुछ सामुदायिक भवनो की हालत जर्जर है जिन्हे दोबारा से बनवाया जा रहा है जिसके लिए उन्होंने अधिकारियों को दिशा निर्देश दे दिये है। इन दौरो के दौरान उनके साथ पार्षद जितेन्द्र यादव बिल्लू, ओमबीर एक्सीएन, सुरेन्द्र हूडा जेई, जगदीश अरोडा एसडीओ, आर पी सिंह, राजीव मल्होत्रा, संजय सिंह, नितिन बैंसला, सुरेन्द्र बैसला, दिनेश राजपूत, बजरंग गुप्ता सहित अन्य नगर निगम व हूडा के अधिकारी मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: