Wednesday, July 25, 2018

वाईएमसीए विश्वविद्यालय में बीटेक की रिक्त सीटों के लिए आवेदन आमंत्रित


फरीदाबाद, 25 जुलाई(abtaknews.com) वाईएमसीए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, फरीदाबाद द्वारा बीटेक तथा बीटेक लेटरल एंट्री के विभिन्न पाठ्यक्रमों में विभिन्न वर्गों की रिक्त सीट पर दाखिले के लिए 3 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये गये है तथा मैनुअल काउंसलिंग का कार्यक्रम घोषित किया है। 
सभी रिक्त सीटों पर दाखिले विश्वविद्यालय स्तर पर मैनुअल काउंसलिंग से किये जायेंगे। विश्वविद्यालय स्तर पर बीटेक लेटरल एंट्री में सभी वर्गाें तथा बीटेक की कश्मीरी विस्थापित, शिक्षण शुल्क छूट श्रेणी तथा हरियाणा सरकार स्कूल टॉपर श्रेणी में रिक्त सीटों के लिए पहली मैनुअल काउंसलिंग 6 अगस्त, 2018 को होगी, जबकि बीटेक की सभी वर्गाें की रिक्त सीटों के लिए पहली मैनुअल काउंसलिंग 7 व 8 अगस्त, 2018 को होगी।
इसी प्रकार, विश्वविद्यालय स्तर पर बीटेक लेटरल एंट्री में सभी वर्गाें तथा तथा बीटेक की कश्मीरी विस्थापित, शिक्षण शुल्क छूट श्रेणी तथा हरियाणा सरकार स्कूल टॉपर श्रेणी में रिक्त सीटों के लिए दूसरी मैनुअल काउंसलिंग 10 अगस्त, 2018 को होगी जबकि बीटेक की सभी वर्गाें की रिक्त सीटों के लिए दूसरी मैनुअल काउंसलिंग 13 व 14 अगस्त, 2018 को होगी। सभी रिक्त सीटों पर दाखिले जेईई मुख्य परीक्षा 2018 के रैंक, ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा (ओएलईटी) 2018 तथा हरियाणा राज्य तकनीकी शिक्षा सोसाइटी की मैरिट के आधार पर किये जायेंगे। विश्वविद्यालय स्तर पर होने वाली पहली काउंसलिंग में दाखिले हरियाणा सरकार की आरक्षण नीति के अनुसार किये जायेंगे जबकि दूसरी काउंसलिंग में दाखिला बिना आरक्षण के होगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: