Tuesday, July 10, 2018

सी.एम. विण्डो वाली शिकायतों व समस्याओं को समयबद्ध रूप से निपटायें; आशिमा सांगवान

Cm Handling the complaints and problems of the windows in a timely manner; Ashima Sangwan
पलवल,10 जुलाई(abtaknews.com) नगराधीश आशिमा सांगवान ने मंगलवार को पलवल के लघु सचिवालय में सी.एम. विण्डो के माध्यम से अग्रेसित की जाने वाली शिकायतों को अविलंब निपटाने के निर्देश दिए। नगराधीश ने कहा कि सी.एम. विण्डो के माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतों व समस्याओं को समयबद्ध रूप से निपटाने के लिए नियमित रूप से मोनिटरिंग की जा रही है। सी.एम. विण्डो के माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतों व समस्याओं को संबंधित अधिकारी समयबद्ध रूप से निपटाएं ताकि नागरिकों को समय पर निवारण एवं समाधान मिल सके। 

सी.एम. विण्डो में माध्यम से  अग्रेसित की जाने वाली पलवल जिला से संबंधित शिकायतों के निपटान की वस्तुस्थिति की समीक्षा के लिए नगराधीश ने लघु सचिवालय में संबंधित अधिकारियों की बैठक ली। नगराधीश ने शिकायतों की निपटान प्रक्रिया व गति की समीक्षा करते हुए कहा कि सी.एम. विण्डो के माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतों को अधिकारी गम्भीरता से लेते हुए उनका शीघ्रता से निपटान करे। निपटान कार्य में किसी भी दृष्टि से अनावश्यक विलंब न किया जाए। निपटान प्रक्रिया को और अधिक गति दी जाए। 

बैठक में जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी ए.के. कौशिक, जिला खेल अधिकारी विरेंद्र सिंह, तहसीलदार प्रदीप देशवाल, नायब तहसीलदार रन सिंह, जिला समाज कल्याण अधिकारी विरेंद्र सिंह, जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के कार्यकारी अभियंता संजीव दूहन सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: