Monday, July 30, 2018

''दुल्हन की आवाज'' फिल्म की रिलीज़ पर एसआरएस टावर फरीदाबाद पहुंची स्टार कास्ट

Bride's voice star cast at SRS tower, Faridabad on the release of the movie
फरीदाबाद (abtanews.com) 30 जुलाई। ''दुल्हन की आवाज'' फिल्म की रिलीज़ पर एसआरएस टावर फरीदाबाद पहुंची स्टार कास्ट को बड़खल विधायक सीमा त्रिखा, जिला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी और विनोद भाटी ने दिया आशीवार्द।  इस अवसर पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।
बेटियों से होता है परिवार गुलजार इनकी किलकारियोंं से घर में लक्ष्मी का वास होता है। आज लडक़ी बोझ नहीं परिवार और समाज का स मान होती है, क्योंकि बेटियां किस्मत वालों के घरों में ही पैदा होती हैं। यह बात अजम फिल्मस इंटरनेशनल के बैनर तले बनी शार्ट फिल्म दुल्हन की आवाज का शुभारंभ करते हुए बडखल की विधायक सीमा त्रिखा ने कही। उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी इतनी मार्मिक है कि यदि यही कहानी किसी के जीवन में वास्तविक दौर से गुजरे तो रोंगटे खड़े कर देती है। फिल्म डायरेक्टर रिजवान डेनियल का निर्देशन एवं कहानीकार  ने फिल्म में दहेज पर जोरदार कटाक्ष किया है। इससे दहेज लो िायों को सबक सीखना चाहिए ताकि परिवार का सुख चैन बना रहे। उन्होंने कहा कि हमें लड़कियों का स मान समाज में उसी तरह करना चाहिए जिस तरह हम अपने बेटों का करते हैं, क्योंकि जिस तरह बेटे परिवार को आगे बढ़ाते हैं बेटियां भी वंशों को आगे बढ़ाती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने बेटियों के उत्थान हेतू विभिन्न प्रकार की योजनाएं चला रखी है ताकि बेटियां पढ़े और आगे बढ़े ताकि समाज उन्नति की राह चले। उन्होंने कहा कि बेटियों के स मान हेतू जागरूकता अभियान और ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन अति आवश्यक है। जिला परिषद के चेयरमैन विनोद चौधरी ने कहा कि बेटियां किसी से कम नहीं।
 उन्हें केवल प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है। कोई भी क्षेत्र ऐसा नहीं है जिसमें महिलाएं अपनी सहभागिता नहीं निभाती हों। परिवार के मुखियाओं की जि मेदारी है कि लड़कियों को शिक्षित करने का प्रयास करें ताकि लड़कियां उन्नति की राह अपने आप खोज सकें। फिल्म के डायरेक्टर रिजवान डेनियल ने कहा कि समाज में कुरूतियों को समाप्त करने के लिए ऐसी फिल्मों का बनाया जाना अति आवश्यक है ताकि इन्हें देख लोग अंध विश्वासों और रूढिवादिता से किनारा कर सकें। कार्यक्रम के संयोजक गौरव पाराशर ने मु यातिथियों सहित सभी का स्वागत किया। इस अवसर पर बालीवुड फिल्म कलाकार एवं बजरंगी भाईजान के चर्चित कलाकार मनोज बक्शी, थियेटर कलाकार स्मृति, फिल्म संगीतकार मोह मद नियाज, फिल्म डायरेक्टर अश्वनी मोहन, शार्ट फिल्म की मु य कलाकार आन पाराशर, बंबई के राजदेव, सक्षम, साक्षी, समाजसेवी विनोद भाटी सहित शहर के अनेक गण्यमान्य लोग उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: