Wednesday, July 18, 2018

सनक के लिए बर्बाद हो रहे निगम के पैसे या भ्रष्टाचार के लिए - नितिन सिंगला




For the money or corruption of the corporation being ruined for fad - Nitin Singla

फरीदाबाद(abtaknews.com) 18 जुलाई। जनता की गाढ़ी कमाई को यूं ही किसी की सनक के लिए बर्बाद नहीं किया जाना चाहिए। एक ओर निगम प्रशासन तंगहाली में चल रहा है तो दूसरी ओर यूं ही कहीं भी लाखों करोड़ों बहाए जा रहे हैं। इस बात की जांच होनी चाहिए। यह बात युवा कांग्रेस फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष नितिन सिंगला ने कही।

नगर निगम की ओर से सेक्टर सात में एक खाली पड़े प्लॉट में ओपन जिम का सामान डाल दिया गया। इस प्लॉट में बड़ी बड़ी झाडिय़ां उगी हुई हैं। वहीं दर्जनों गौधन यहां पर चरने के लिए पड़ा रहता है। लोगों को पूछताछ में पता चला कि यहां पर केबिनेट मंत्री एवं स्थानीय विधायक के निर्देश पर ओपन जिम खोला जाना है और ठेकेदार इसीलिए यहां पर सामान डाला गया है। लोगों का कहना है कि यहां पर ओपन जिम का कोई उपयोग नहीं कर सकेगा। स्थानीय लोगों ने यह बात युवा कांग्रेस के फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष नितिन सिंगला को बता दी।
मौके पर पहुंचे नितिन सिंगला ने लोगों की चिंता को बाजिव पाया। उन्होंने बताया कि नगर निगम के ठेकेदार ने जहां पर ओपन जिम लगाने के लिए सामान डाला है। वहां पर लाखों रुपये लग तो जाएंगे लेकिन लेकिन उनका जनता द्वारा उपयोग लगभग नामुमकिन ही होगा। सिंगला ने बताया कि मंत्री की सनक के लिए ठेकेदार और निगम प्रशासन जनता की गाढ़ी कमाई को कहीं भी लगाने पर आमादा हैं। ठेकेदार को तो काम चाहिए लेकिन मंत्री और अधिकारियों को इस बारे में सोचना चाहिए कि आखिरकार जनता को सहूलियत देनी है या यूं ही किसी को खुश करने के लिए निगम का पैसा बर्बाद कर देना है। सिंगला ने निगमायुक्त मोहम्मद शाईन से इस मामले की तुरंत जांच करवाने की मांग की। उन्होंने निगमायुक्त अपील की कि वह पता करें कि सनक के कारण जनता का पैसा बर्बाद किया जा रहा है या इसमें कोई भ्रष्टाचार छिपा है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: