Friday, July 6, 2018

फरीदाबाद में चोरों के हौंसले बुलंद, बाईक चोरी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद


फरीदाबाद(abtaknews.com) 06 जुलाई,2018 ; शहर में चोरों का आंतक लगातार बढता ही जा रहा है, हाल ही में सेक्टर 58 की कंपनी के सामने से चोर मात्र 10 मिनट में बाईक चोरी करके फरार हो गये, जिनकी चोरी की करतूत कंपनी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे के आधार पर कार्यवाही शुरू कर दी है।

इन दिनों फरीदाबाद में चोर इतने सक्रिय हो गये हैं कि दिन हो या रात लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, पिछले दिनों सेक्टर 29 से लाईव चोरी की घटनायें सामने आई थी, जो मामला अभी तक सुलझा नहीं है कि एक बार फिर सेक्टर 58 की एक कंपनी के सामने से मात्र 10 मिनट में बाईक चोरी की वारदात सामने आई है। 

बेखौफ चोरों की ये चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसमें साफ साफ दिखाई दे रहा है कि सतवीर डागर नाम का व्यक्ति अपनी बाईक कंपनी के सामने खडी करके अंदर जाता है और फिर बाईक सवार दो चोर आते हैं जिनमें एक चोर बाईक में मास्टर चाबी लगाता है और बाईक लेकर फरार हो जाता है। पीडित सतवीर डागर ने बताया कि वह किसी से मिलने के लिये कंपनी में आया हुआ था तभी उसकी बाईक चोरी हो गई, जिसकी शिकायत पुलिस थाना सेक्टर 55 में कर दी गई है, पुलिस ने मामला दर्ज सीसीटीवी के आधार पर कार्यवाही शुरू कर दी है। पीडित ने बताया कि इससे पहले भी इस क्षेत्र से दो बाईक चोरी हो चुकी है।



loading...
SHARE THIS

0 comments: